गिरिडीह : जियो कंपनी के कर्मियों के साथ मारपीट व लूटपाट, एक गिरफ्तार
क्राइम गिरिडीह झारखंड

गिरिडीह : जियो कंपनी के कर्मियों के साथ मारपीट व लूटपाट, एक गिरफ्तार

सिहोडीह के रहने वाले चार युवकों ने दिया घटना को अंजाम, तीन की तलाश जारी

गिरिडीह। मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के सिहोडीह गिरिडीह काॅलेज के पास बीती रात खड़े ट्रेलर में सो रहे जियो कंपनी के कर्मियों के साथ अपराधियों ने मारपीट व लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया। हालांकि सूचना मिलते ही उक्त इलाके में पेट्रोलिंग कर रहीं  मुफ्फसिल पुलिस मौके पर पहुंची और घटना को अंजाम देने वाले विकास यादव को उसके सफेद रंग के बुलेट के साथ गिरिडीह काॅलेज के समीप से गिरफ्तार करने में सफल रहें।

जबकि उनके साथ घटना में शामिल तीन युवक भागने में सफल रहें। हालांकि पुलिस विकास से पूछताछ कर उसके तीन अन्य साथियों की जानकारी हासिल करने में जूटी हुई है। पुलिस के हत्थे चढ़ा युवक विकास और उसके तीन अन्य दोस्त सिहोडीह के रहने वाले बताये जा रहे है। घटना के रात एक युवक के हाथ में हथियार होने की बात भी सामने आई है। वैसे चारों युवक सिहोडीह में रहकर लोगों से लूटपाट करने का ही काम करते है।

केबल बिछाने का कार्य कर रहे हैं जियो कंपनी के कर्मी

घटना के बाबत बताया जाता है कि मोबाइल नेटवर्क कंपनी जियों के कर्मी रामगढ निवासी जाहिद खान, हजारीबाग के बरही निवासी राजेन्द्र रजक और देवघर निवासी किशन चैहान गिरिडीह काॅलेज के समीप जियो कंपनी का केबल अंडरग्रांउड बिछाकर कंपनी के ट्रेलर में सोने के लिए चले गए थे। देर रात आरोपी विकास यादव अपने तीन दोस्तों के साथ ट्रेलर के समीप पहुंचा और कंपनी के कर्मियों को उठाते हुए उनके पास मौजूद 1500 सौ नगद और मोबाइल लूट लिया।

इस दौरान कर्मियों ने जब विरोध किया, तो विकास और उसके दोस्तों ने कर्मियों के साथ मारपीट भी की। पीड़ितों ने बताया कि मारपीट के दौरान विकास के एक साथी ने हथियार निकाल कर उन्हें धमकाने का भी प्रयास किया था।

इस बीच सिहोडीह क्षेत्र में पहले से गश्ती कर रहे मुफ्फसिल थाना की पुलिस भी जानकारी मिलने के बाद घटना के वक्त पहुंच गये और एक आरोपी को दबोचने में सफल रहें। पुलिस के खौफ से तीनों आरोपी लूटे गए मोबाइल व नगद रुपये पास की झाडी में फेंक कर फरार हो गए। जिसे पुलिस ने मौके से बरामद कर लिया।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….

Leave a Reply

Your email address will not be published.