झारखंड तीसरी

प्रशासन आपके द्वार कार्यक्रम में कई लोगों ने की डीडीसी से शिकायत

जन वितरण प्रणाली में सुघार लाने की की मांग

तिसरी(गिरिडीह)। तिसरी प्रखंड मुख्यालय परिसर में प्रशासन आपके द्वार कार्यक्रम शनिवार को आयोजित किया गया। कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री आवास, जन वितरण प्रणाली व आंगनबाड़ी केंद्र की समस्या पर आरटीआई सदस्य सुनील शर्मा ने डीडीसी से शिकायत किया। जिला परिषद सदस्य रामकुमार राउत, टाइगर फोर्स के नरेश यादव ने भी मुलाकात कर शिकायत कर जन वित्तरण प्रणाली में सुधार लाने और पुरा राशन दिलाने का आग्रह किया गया।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

35 किमो दूर से विकलांग प्रमाण पत्र बनवाने आये विकलांग को देख भड़के डीडीसी

बता दे कि प्रशासन आपके द्वार में प्रखंड से 35 किमी दुर नक्सली प्रभावित क्षेत्र कारी पहरी गांव से पैर से विकलांग सुकुरमुनी हांसदा विकलांग प्रमाण पत्र बनवाने स्वास्थ्य विभाग के स्टॉल में आयी थी। जिसे देख श्री दास स्वास्थ्य कर्मी व कर्मी पर नाराज हो गए। इन्होंने सीएस से फोन पर बात करने के बाद कहा ऐसे लाचार महिला को कही नही जाना है यही पर सारा सबंधित पेपर तैयार कर शीघ्र ही प्रमाण पत्र निर्गत करवा कर देने का निर्देश सबंधित अधिकारी को दिया गया। मौके पर सीडीपीओ माया रानी को इसकी जिम्मेवारी सौपी गयी।

पंचायत स्तर पर होगा प्रशासन आपके द्वारा कार्यक्रम

मौके पर श्री दास ने कहा कि महीने में एक बार प्रशासन आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन किया जायेगा। यह पंचायत स्तर पर भी की जायेगी। लोगांे की समस्या पर गंभीरता दिखाने को बीडीओ सुनील प्रकाश को निर्देश दिया गया। सुनील शर्मा की शिकायत पर डीडीसी ने समीक्षा करने का आश्वासन दिया। कार्यक्रम में श्री दास अंतिम समय तक डटे रहे और आने जाने वाले लोगांे से कहा कि कोई भी समस्या हो तो बताये इसका निराकरण किया जायेगा।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….