सहकारिता बैंक में हुआ एक करोड़ का गबन, प्रबंधक ने नगर थाना में दिया आवेदन
गिरिडीह झारखंड टॉप-न्यूज़

सहकारिता बैंक में हुआ एक करोड़ का गबन, प्रबंधक ने नगर थाना में दिया आवेदन

बैंक के कैशियर पर लगा राशि गबन का आरोप

गिरिडीह। गिरिडीह के काॅपरेटिव सहकारिता बैंक समिति में एक करोड़ की राशि गबन का मामला सामने आने के बाद बैंक कार्यालय से लेकर राज्य मुख्यालय तक हलचल मच गई है। एक करोड़ के गबन का मामला सामने आने के बाद बैंक प्रबंधक ने शुक्रवार को नगर थाना में आवेदन देकर बैंक के कैशियर पर आरोप लगाकर केस दर्ज कराने के लिए आवेदन दिया है। बैंक प्रबंधक सुरज कुमार द्वारा दिए आवेदन की पुष्टि करते हुए नगर थाना प्रभारी आदिकांत महतो ने बताया कि मामले में आवेदन मिला है। जिस पर जांच की जा रही है। जांच पूरी होने के बाद केस दर्ज किया जाएगा।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

कैशियर पर पूर्व में भी लग चुका है राशि गबन का आरोप

बैंक प्रबंधक की मानें तो बैंक कैशियर संजय कुमार ने एक करोड़ का गबन किया है। बैंक के जिस राशि का गबन का मामला सामने आया है, वह प्रत्यक्ष तौर पर बैंक के ग्राहकों से जुड़ा बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार दो सौ पेज के दिए आवेदन में बैंक प्रबंधक सुरज कुमार ने कैशियर पर जो आरोप लगाया है कि उसके अनुुसार कैशियर संजय कुमार एक साल से बैंक ग्राहकों की राशि को फर्जी खाता तैयार कर सारे राशि को स्थानातंरण किया। गौैरतलब है कि बैंक के कैशियर संजय पर बीतें साल भी राशि गबन का आरोप लगाकर केस दर्ज कराया गया था। राशि गबन का यह केस भी नगर थाना में ही दर्ज किया गया था।

लेकिन केस दर्ज होने के बाद भी आरोपी फरार बताया जा रहा है। इधर शुक्रवार को नगर थाना में बैंक प्रबंधन ने राशि गबन का दुसरा केस दर्ज कराने के लिए आवेदन दिया है।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….