शहर के पदम चौक पर तिरंगा यात्रा पर हुआ पथराव, कई घायल
गिरिडीह झारखंड टॉप-न्यूज़

शहर के पदम चौक पर तिरंगा यात्रा पर हुआ पथराव, कई घायल

डीसी एसपी ने मौके पहुंचकर संभाला मोर्चा

गिरिडीह। स्वामी विवेकानंद जयंती के मौके पर एनआरसी और सीएए के समर्थन में रविवार को विभिन्न संगठनों द्वारा निकाले गये तिरंगा यात्रा के दौरान शहर के मौलाना आजाद चौक के पास असामाजिक तत्वों द्वारा पथराव किया गया। इस दौरान बीबीसी रोड से भी तिरंगा यात्रा में शामिल लोगों पर पथराव किये जाने की बात सामने आ रही है। जिसमें एक पुलिस जवान सहित कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। इस दौरान एक पक्ष के लोगों के द्वारा कुछ युवकों द्वारा छेड़खानी की भी बात कही जा रही है। हालांकि घटना के तुरंत बाद डीसी राहुल सिन्हा और एसपी सुरेन्द्र झा दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर मोर्चा संभाले हुए है।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

बीबीसी रोड से भी भीड़ पर की गई पत्थरबाजी

शहर के पदम चौक पर तिरंगा यात्रा पर हुआ पथराव, कई घायल

बताया जाता है कि हजारों की संख्या में एनआरसी और सीएए के समर्थन में लोग तिरंगा यात्रा में शामिल हुए थे। तिरंगा यात्रा झंडा मैदान से निकलकर शहर का भ्रमण करते हुए मुस्लिम बाजार व शिव मुहल्ला होते हुए वापस कालीबाड़ी की ओर आ रही थी। इसी बीच पदम चौक के पास अचानक पथराव होने लगा, जिससे भगदड़ की स्थिति उत्पन्न हो गई। इसी बीच भीड़ पर बीबीसी रोड से भी कुछ लोगों के द्वारा पथराव किया गया। तिरंगा यात्रा को लेकर सुरक्षा व्यवस्था में जुटे पुलिस के जवान जब माहौल को शांत करने के लिए आगे बढ़े तो उनपर भी पथराव किया गया। जिससे माहौल ओर भी अधिक तनावपूर्ण बन गया।

उपायुक्त व पुलिस कप्तान ने की शांति की अपील

शहर के पदम चौक पर तिरंगा यात्रा पर हुआ पथराव, कई घायल

स्थिति को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने आंसू गैस के गोले भी दागे। मौके पर पहुंचे उपायुक्त और एसपी ने कहा कि माहौल बिगाड़ने का प्रयास करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा, उनके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….