सीमेंट व्यवसायी के साथ मारपीट मामले में आरोपियों ने भी थाने में दर्ज कराई प्राथमिकी
गांवां झारखंड

सीमेंट व्यवसायी के साथ मारपीट मामले में आरोपियों ने भी थाने में दर्ज कराई प्राथमिकी

एक दिन पहले मारपीट करने व छीनतई का लगाया आरोप

गांवा(गिरिडीह)। गांवा थाना क्षेत्र के मालडा बाजार में सीमेंट व्यवसायी राजेश गुप्ता द्वारा उन पर और उनके साथ दो व्यावसायियों पर हुए हमले व लूट के मामले में प्राथमिकी दर्ज कराने के बाद आरोपियों ने भी व्यवसायी के खिलाफ शुक्रवार की शाम को पैसे छिनतई और मारपीट करने का मामला गांवा थाना में दर्ज कराया है।

इस संबध में बताया गया कि आरोपी रोशन सिन्हा के चाचा पंकज सिन्हा ने गांवा थाना में लिखित आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराया है कि उनका भतीजा रोशन सिन्हा जो इलाहाबाद बैंक मित्र है बुधवार की शाम अपने अल्टो कार से घर आ रहा था। इसी बीच रास्ते में बिल्ली आ जाने से उनका गाड़ी पास में खड़े दो पहिए गाड़ी से सट गया। जिसके बाद व्यवसायी राजेश गुप्ता उसे गाली देते हुए मारपीट करने लगे और उनके पास रखे ग्राहक के 64 हजार रुपए भी छीन लिए।

बताया कि घटना के बाद गुरुवार की सुबह अपने चाचा मंटू सिन्हा और गांव के कुछ लोगांे को लेकर व्यवसायी राजेश गुप्ता को पंचायत में फैसले के लिए बुलाने गए तो व्यवसायी राजेश गुप्ता और उनके भाई अनूप गुप्ता, मनोज गुप्ता, संजय बरनवाल, धीरज गुप्ता सहित अन्य ग्रामीणों ने उनलोगों के साथ मारपीट की जिससे उनके भाई मंटू सिन्हा घायल हो गए और अभी भी अस्पताल में इलाजरत है।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

अनुसंधान में जूटी पुलिस

इधर गांवा थाना प्रभारी श्रीकांत ओझा से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि दोनों पक्षों द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराई गई है और मामला अनुसंधान के अन्तर्गत है, अनुसंधान पूर्ण होने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….