दिल का दौरा पड़ने से हत्याकांड के आरोपी की मौत, परिजनों में मातम
गांडेय झारखंड

दिल का दौरा पड़ने से हत्याकांड के आरोपी की मौत, परिजनों में मातम

सदमा बताया जा रहा घटना का कारण

गांडेय(गिरिडीह)। बेंगाबाद थाना क्षेत्र के रातडीह निवासी मुरली मंडल की मौत हृदय गति रुकने से हो गयी। गंभीर अवस्था में उन्हें इलाज के लिए रांची स्थित मेडिका हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। जहाँ शुक्रवार की अहले सुबह उनकी मौत हो गयी। मुरली मंडल के आकस्मिक निधन से पूरे इलाके में शोक की लहर है, वहीं घटना से पूरे परिवार में मातम का माहौल है। मृतक का शव उनके बेंगाबाद के रातडीह स्थित आवास पर पहुंचने के बाद परिजनों की चीत्कार से पूरा माहौल गमगीन हो गया। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

हत्या का आरोप लगने के बाद था मानसिक तनाव

मुरली मंडल हत्या के एक मामले में नामजद आरोपी थे। उनके खिलाफ बेंगाबाद थाना में कांड संख्या 582/19 के तहत हत्या मामला दर्ज कराया गया था।बताया जाता है कि मुरली मंडल सुगर पेशेंट थे और हत्या का मामला दर्ज होने के बाद वह काफी तनाव में रहने लगे थे। इसी बीच बुधवार को उनकी तबियत अचानक बिगड़ी और उन्हें आनन फानन में इलाज के लिए रांची ले जाया गया। जहाँ शुक्रवार की अहले सुबह उनकी मौत हो गयी। घटना के बाद सदमें में आकर उन्हें दिल का दौरा पड़ने की बात कही जा रही है।

क्या था मामला

बताते चलें कि बीते 24 दिसंबर की रात महेशमुण्डा-गिरिडीह पथ पर महेशमुण्डा के समीप संदेहास्पद परिस्तिथियों में बहादुरपुर निवासी सुधीर यादव की मौत सड़क दुर्घटना में होने की बात सामने आई थी। मगर मृतक के परिजनों ने इस घटना को रोड एक्सीडेंट ना मानकर हत्या का मामला बताया था। मृतक की पत्नी ने बेंगाबाद थाने में आवेदन देकर मुरली मंडल और जामताड़ा निवासी विवेक मंडल व मनोज मंडल के खिलाफ हत्या कर दुर्घटना का स्वरूप देने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। इस घटना में आरोपी विवेक मंडल और मनोज मंडल के साथ एक कार भी महेशमुण्डा रेलवे स्टेशन के सामीप एक दीवार से टकराने के बाद दुर्घटनाग्रस्त स्थित में पुलिस ने कब्ज़े में लिया था।

मृतक सुधीर यादव की पत्नी द्वारा दिये गए आवेदन के बाद पुलिस ने हिरासत में लिए गए दो आरोपियों विवेक मंडल और मनोज मंडल को जेल भेज दिया था। थाना में केस दर्ज होने के बाद मुरली मंडल पुलिस गिरफ्त से बाहर थे।

पूर्व विधायक समेत कई लोगों किया शोक व्यक्त

मुरली मंडल की मौत के बाद काफी संख्या में स्थानीय ग्रामीणों के अलावे पूर्व विधायक प्रो जयप्रकाश वर्मा, विजय सिंह, जयप्रकाश मंडल, डॉ सुशील सरकार, अवधेश सिन्हा, शाहनावज़ अंसारी, रामरतन राम, शंकर सिंह, पवन सिंह, बीरबल मंडल समेत कई सामाजिक लोग उनके घर पहुंचे और शोक संवेदना प्रकट की। इस दौरान लोगों ने कहा कि मुरली मंडल एक सामाजिक व्यक्ति थे उनकी मौत बेंगाबाद वासियों के लिए अपूरणीय क्षति है।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….