शराबी ने सीमेंट व्यवसाई के साथ की मारपीट, गल्ले से लुटे चालीस हजार रूपए
गांवां झारखंड

शराबी ने सीमेंट व्यवसाई के साथ की मारपीट, गल्ले से लुटे चालीस हजार रूपए

गांवा(गिरिडीह) : गांवा थाना क्षेत्र के मालडा बाज़ार स्थित सीमेंट दुकानदार राजेश कुमार को कुछ लोगों ने मारपीट कर घायल कर दिया। वहीं व्यवसाई को बचाने आये उनके भाई अनूप गुप्ता व अरविंद उर्फ टिंकू बरनवाल के साथ भी आरोपियों ने मारपीट की। साथ ही राजेश कुमार के गल्ले में रखे करीब चालीस हज़ार रूपये भी लेकर फरार हो गये। घटना गुस्साए व्यवसाई ने बाज़ार को बंद कर दिया और गांवा थाना पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। इधर घायल को गांवा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्ले जाया गया, जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सिटी स्कैन करने कीसलाह दी है।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

ये है घटना

घटना के बाबत बताया गया कि बुधवार की शाम मालडा निवासी रोशन सिन्हा नशे कि हालात में अपने अल्टो कार से माल्डा बाज़ार में जा रहा था। इसी क्रम में वह असंतुलित होकर बाज़ार स्थित संजय कुमार की दुकान के पीलर से जा टकराया। इस घटना में पास में खड़े लोग बाल-बाल बच गये। जिसके बाद सीमेंट व्यवसाई सहित आसपास के लोगो ने रौशन को कड़ी फटकर लगाई थी। फटकर से बौखलाया रौशन गुरुवार को गांव के मंटू सिन्हा, टुन्नु यादव, रूपेश यादव, सुधीर सिन्हा, राजू कुमार सहित अन्य सहयोगियों के साथ सीमेंट व्यवसाई राजेश कुमार गुप्ता की दुकान पहुंचा और मारपीट करने के साथ गल्ले में रखे लगभग चालीस हजार रूपए लुट लिए।

थाना में दर्ज हुई प्राथमिकी

मामले को लेकर गांवा थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है। इस सम्बन्ध में गांवा थाना प्रभारी श्रीकांत ओझा ने बताया कि सभी आरोपियों के खिलाफ धारा 147/149/323/341/427/448/507/379/307 के अन्तर्गत कांड संख्या 1/2020 दर्ज किया गया है। दोषियों को जल्द ही पकड़ कर उन पर कार्यवाही की जाएगी।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….