पत्थर से कूच कर युवक की निर्मम हत्या, जांच में जुटी पुलिस
गिरिडीह झारखंड

पत्थर से कूच कर युवक की निर्मम हत्या, जांच में जुटी पुलिस

गिरीडीह। पचंबा थाना क्षेत्र के बोडो में एक युवक की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गयी। युवक का शव बोडो कर्बला के सामीप झाड़ियों से बरामद किया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी हुई है। हत्या की इस वारदात ने पूरे इलाके को सन्न कर दिया है। अपराधियों द्वारा पत्थर से कूच कर युवक की हत्या की गई है। मृतक युवक की पहचान पचम्बा काठगोला रोड निवासी मनोज शर्मा के 18 वर्षीय पुत्र अमन शर्मा के रूप में हुई है। घटना की सूचना पर पचंबा थाना पुलिस के साथ डीएसपी बिनोद रवानी मौके पर पहुंचे और पुलिसिया जांच शुरू की गई। घटना स्थल के पास खून के छींटे, चार की संख्या में डिस्पोजल ग्लास, सिगरेट के जले हुए टुकड़े आदि बरामद किया गया है।

जिसे देखकर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि मृतक युवक के साथ अन्य लोग वहाँ मौजूद थे। जिन्होंने उसकी हत्या कर शव को छोड़ फरार हो गए।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

रात से ही गायब था युवक

बताया जाता है कि मृतक युवक पचम्बा स्थित एक दुकान में काम करता था। मंगलवार की रात वह दुकान से एक युवक के साथ घर के लिए निकला था। मगर रात में घर नहीं पहुंचा और बुधवार की अहले सुबह उसका शव लहू लहान स्थिति में झाड़ियों से बरामद किया गया। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है। पुलिस द्वारा दुकान के आस पास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। डीएसपी एवं पचंबा थाना प्रभारी ने जल्द ही मामले का उदभेदन कर हत्यारों को सलाखों के पीछे भेजने की बात कही है।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….