खंडोली में सांसद अन्नपूर्णा देवी ने किया कार्यशाला का आयोजन
गिरिडीह झारखंड

खंडोली में सांसद अन्नपूर्णा देवी ने किया कार्यशाला का आयोजन

कार्यकर्ताओं को दी सीएए को लेकर लोगों को जागरूक करने का निर्देश

गिरिडीह। जिला मुख्यालय के खंडौली पर्यटन स्थल में शनिवार को भाजपा द्वारा नागरिकता संशोधन एक्ट पर कार्यशाला का आयोजन किया गया। कार्यशाला कोडरमा सांसद अन्नपूर्णा देवी की ओर से आहुत की गई थी। जिसमें जिले के तमाम भाजपाईयों के साथ कोडरमा सांसद अन्नपूर्णा देवी, जमुआ विधायक केदार हाजरा, बगोदर के पूर्व विधायक नागेन्द्र महतो के अलावे धनवार के भाजपा प्रत्याशी लक्ष्मण सिंह समेत काफी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

मुस्लिम समूदाय को गुमराह कर रहा है विपक्षी दल: सांसद

खंडोली में सांसद अन्नपूर्णा देवी ने किया कार्यशाला का आयोजन

कार्यशाला को संबोधित करते हुए कोडरमा सांसद अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि नागरिकता संशोधन एक्ट पर विपक्ष सिर्फ मुस्लिम समुदाय को गुमराह कर रहा है। क्योंकि बांग्लादेशी और पाकिस्तानी घुसपैठी ही विपक्षी दलों के बड़े वोट बैंक बने हुए है। कोडरमा सांसद अन्नपूर्णा ने कहा कि बिल को जब लोस के बाद रास में पास कराया गया, तो विपक्ष खामोश था। उस वक्त विपक्ष ने बिल को चुपचाप पास होने दिया। लेकिन बिल पास होने के बाद अब विपक्ष सिर्फ मुस्लिमों को गुमराह करने का काम कर रही है।

कहा कि भाजपा के हर कार्यकर्ता अब घर-घर पहुंचे और सीएए के मुद्दे पर मुस्लिम समुदाय के साथ समाज के हर वर्ग को जागरुक करने में जुट जाएं। कोडरमा सांसद अन्नपूर्णा ने कहा कि पीएम मोदी के नेत्तृव में गृहमंत्री ने देश को एक ऐतिहासिक बिल सौगात में दिया। जिसका मकसद सिर्फ पाकिस्तान, बांग्लादेश के साथ आफगानिस्तान के हिंदू-जैन, पारसी और ईसाई शरणार्थियों को नागरिकता देने वाला है, ना कि किसी की नागरिकता छीनने वाला है।

मोदी कार्यकाल पर कार्यकर्ताओं को गर्व: विधायक

कार्यशाला को संबोधित करते हुए जमुआ विधायक केदार हाजरा ने कहा कि विपक्ष बेवजह संशोधन एक्ट पर हंगामा किए हुए है। जिस एक्ट को पहले कांग्रेस लाना चाहती थी। अब उसी एक्ट पर कांग्रेस समेत और विपक्षी दल सिर्फ मुस्लिमों को बहका रही है। विधायक हाजरा ने कहा कि पीएम मोदी के पूरे कार्यकाल पर एक-एक भाजपाई को गर्व है कि अब तक देश को बेदाग कार्यकाल पीएम मोदी ने दिया है। विस चुनाव में भाजपा भले ही कुछ राज्यों में पिछड़ी है। लेकिन भाजपा के कार्यकर्ताओं में इतना दम है कि वह तमाम विपक्षी दलों को धूल चटा सकती है।

कई भाजपाईयों ने किया संबोधित

कार्यशाला को भाजपा नेता लक्ष्मण स्वर्णकार, धनवार प्रत्याशी लक्ष्मण सिंह, पूर्व विधायक जयप्रकाश वर्मा के अलावे डिप्टी मेयर प्रकाश सेठ ने भी संबोधित किया। वहीं कार्यशाला में पार्टी के अध्यक्ष सुनील अग्रवाल, रंजीत मंराडी, संजीत सिंह पप्पू, महेन्द्र वर्मा, विवेक गुप्ता, दिनेश यादव, विनय शर्मा, भागीरथ मंडल, पुरुषोतम राय समेत हजारों की संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद थे।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….