कुरियर सर्विस सेंटर का शटर तोड़कर चोरी करने वाले गिरोह का हुआ उद्भेदन
गिरिडीह झारखंड

कुरियर सर्विस सेंटर का शटर तोड़कर चोरी करने वाले गिरोह का हुआ उद्भेदन

गिरोह के पांच अपराधियों को जमुआ पुलिस ने किया गिरफ्तार

एसपी ने प्रेसवार्ता कर दी जानकारी

गिरिडीह। जमुआ बाजार में संचालित ईकाॅम एक्सप्रेस कूरियर सर्विस सेंटर के दुकान का शटर तोड़कर 85 हजार की संपति से भरे कूरियर की चोरी करने वाले गिरोह का उद्भेदन आखिरकार जमुआ पुलिस ने कर लिया है। वहीं शुक्रवार को पुलिस लाईन में प्रेसवार्ता कर एसपी सुुरेन्द्र झा और खोरीमहुआ एसडीपीओ नवीन सिंह ने बताया कि ईकाॅम कुरियर सर्विस का शटर तोड़कर चोरी करने वाले गिरोह के पांचों सदस्य जमुआ के अलग-अलग गांवों के है। गिरफ्तार अपराधियों में मुकेश शर्मा, संजय यादव, चंदन शर्मा, विकास ठाकुर और रंधीर कुमार राय शामिल है। पुलिस ने पांचांे अपराधियों के पास से एक लोहे का सब्बल बरामद किया है। जिससे इन अपराधियों ने कूरियर सेंटर का शटर तोड़कर 85 हजार के समानों से भरे पैकेट की चोरी की थी।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

पैकेट में था करीब 85 हजार का सामान

अपराधियों के पास से पुलिस ने एक लोहे का अलमीरा के साथ चार पीस मोबाइल, डबल स्प्रींग वाला ट्रीमर, स्पोर्टस शूज, एक पीस इलेक्ट्रोनिक सिलाई मशीन के साथ बजाज कंपनी का एक मिक्सर ग्रांईडर के अलावे कई और मंहगे समान बरामद किया है। बताया जाता है कि करीब 85 हजार के उक्त समान कुरियर के पैकेट में भरा हुआ था। जिसे एक ग्राहक को डिलीवरी किया जाना था। लेकिन अपराधियों के इन गिरोह ने ईकाॅम कुरियर सर्विस सेंटर की रैकी कर कुरियर सेंटर का शटर तोड़कर पूरे पैकेट को ही उड़ा लिया था।

कुरियर सेंटर सहित कई प्रतिष्ठानों में चोरी की घटना को दे चुके है अंजाम

प्रेसवार्ता के क्रम में एसपी ने यह भी बताया कि छह माह पहले जूलाई में भी इसी कुरियर सेंटर में चोरी की घटना हुई थी। जिसमें एक लाख 55 हजार के गोदरेज समेत समानों की चोरी हुई थी। एसपी के अनुसार इन अपराधियों ने जमुआ बाजार स्थित ज्वेलरी के साथ कपड़ा दुकान में भी चोरी की घटना को अंजाम दिया था। कूरियर सेंटर में हुए चोरी के बाद एसडीपीओ नवीन सिंह के नेत्तृव में टीम का गठन किया गया। जिसमें जमुआ थाना के पुलिस पदाधिकारियों को शामिल कर छापेमारी किया गया था।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….