सरिया में दो कपड़ा व्यवसायी के घर हथियारबंद अपराधियों ने किया डकैती
क्राइम गिरिडीह झारखंड टॉप-न्यूज़ सरिया

सरिया में दो कपड़ा व्यवसायी के घर हथियारबंद अपराधियों ने किया डकैती

11 लाख के नगद, जेवर और कपड़ा लेकर हुए फरार

सात की संख्या में आये अपराधियों ने दो घंटे तक की डकैती

रात एक बजे घुसे, और दो बजे डकैती कर हुए फरार

सरिया। सरिया के बागोडीह मोड़ के पास दो कपड़ा कारोबारी बंटी साव और योगेन्द्र साव के घर बीती रात हथियार बंद अपराधियों ने डकैती की घटना को अंजाम देकर करीब 11 लाख के नगद, जेवरात और कपड़ा लूट लिये। सात की संख्या में आए अपराधियों ने दोनों घरों में लगभग एक घंटे तक उत्पात मचाया। सभी अपराधियों के चेहरे नकाब से ढके होने के कारण उनकी पहचान नहीं हो पाई है।

बताया जाता है कि रविवार की रात करीब एक बजे सात की संख्या में अपराधी व्यवसायी के घर घुसे और रात के दो बजे तक दोनों कपड़ा कारोबारियों के घर डकैती को अंजाम देकर बाहर निकले। घटना के दौरान अपराधियों ने एक कपड़ा कारोबारी के घर की महिलाओं के साथ हाथापाई भी की। जानकारी मिलने के बाद देर रात ही सरिया थाना पुलिस भुक्तभोगी कपड़ा कारोबारियों के घर पहुंची और पूरे मामले की जानकारी ली।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

सरिया थाना से महज ढाई किलो मीटर दूर हुई घटना

सरिया में दो कपड़ा व्यवसायी के घर हथियारबंद अपराधियों ने किया डकैती

घटना के बाद सरिया बाजार में दहशत का माहौल सोमवार की सुबह देखने को मिला। क्योंकि सरिया के जिस बागोडीह मोड़ के समीप हथियारबंद अपराधियों ने डकैती की घटना को अंजाम दिया है। वह सरिया थाना से महज ढाई किलो मीटर की दूरी पर है। लिहाजा, थाना से ढाई किलो मीटर की दूरी पर हुए डकैती की घटना के बाद लोगों में दहशत होना लाजिमी है।

महिलाओं के साथ की मारपीट

सरिया में दो कपड़ा व्यवसायी के घर हथियारबंद अपराधियों ने किया डकैती

रिश्ते के चाचा भतीजा लगने वाले दोनों कारोबारियों का घर एक-दुसरे से सटा हुआ है। दोनों के दुकान भी घर से सटा हुआ है। सात की संख्या में आए अपराधी इस दौरान कपड़ा कारोबारियों के घर के ठीक बगल में सूनसान पड़े बंगाली कोठी से होते हुए दोनों के घर घुसे और लूटपाट की। एक साथ इतने अंजान लोगों को घर में घुसते देख परिवार के सभी सदस्य भी डर गए। लिहाजा, परिवार का कोई सदस्य कुछ समझ पाता। इससे पहले अपराधियों ने पिस्तौल दिखाकर सबों को चुप रहने को कहा। इस दौरान एक कारोबारी के घर की महिलाओं ने जब विरोध का प्रयास किया, तो अपराधियों ने महिलाओं के साथ हाथापाई भी की।

अपराधियों द्वारा मारपीट करने के बाद दोनों परिवार के सदस्य भयभीत हो गए। इसके बाद अपराधियों ने दोनों कपड़ा कारोबारी के घर लूटपाट करना शुरु किया। जिसमें बंटी साव के घर से एक लाख नगद रुपयों के साथ तीन लाख के जेवर और तीन लाख के कपड़ांे की लूट की वहीं योगेन्द्र साव के घर से 70 हजार नगद के साथ एक लाख के जेवर व दो लाख के मंहगे कपड़े लूट कर फरार हो गए। अपराधिरियों ने दोनों कारोबारियों के घर के एक-एक कमरे को खंगाला। इस दौरान अपराधियों को जो हाथ लगा। वह लूट कर फरार हो गए।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….