सनसनी : रिटायर्ड चिकित्सक की दिनदहाड़े हत्या, पडोसी किशोर पर है आरोप
क्राइम गिरिडीह झारखंड टॉप-न्यूज़

सनसनी : रिटायर्ड चिकित्सक की दिनदहाड़े हत्या, पडोसी किशोर पर है आरोप

रिटायर्ड चिकित्सक ने घर में खोला था दवा दुकान

मधुपुर : शहर के पनाहकोला मोहल्ला में शुक्रवार को लूट की नियत से घर में घुसे पड़ोस के एक किशोर ने दिनदहाड़े एक रिटायर्ड चिकित्सक सह दवा व्यवसायी की हत्या कर दी। वहीं बीच-बचाव करने आये रिटायर्ड चिकित्सक के पुत्र को भी आरोपी ने जख्मी कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद भाग रहे आरोपी को पकड़ने आई महिलाओं के साथ भी आरोपी ने हाथापाई की।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

ये है मामला

सनसनी : रिटायर्ड चिकित्सक की दिनदहाड़े हत्या, पडोसी किशोर पर है आरोप

बताया जाता है कि पनाहकोला मोहल्ला निवासी पूर्व चिकित्सक उमेश चंद्र मिश्रा ने अपने घर में ही दवा की दुकान खोली थी। शुक्रवार को उसके पड़ोस में रहने वाले इकबाल अंसारी का 16 वर्षीय पुत्र हिमायू लूट की नियत से दीवार फांद कर घर में घुस आया और मृतक से अलमीरा की चाभी मांगने लगा। जब रिटायर्ड चिकित्सक ने चाभी देने से इंकार किया तो आरोपी ने तलवार घोप कर उसकी हत्या कर दी। इस बीच हल्ला सुनकर अपने पिता को बचाने आये पुत्र ज्ञानेश मिश्रा पर भी आरोपी ने तलवार से हमला कर दिया। जिससे वह भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से भाग खड़ा हुआ।

घटना में प्रयुक्त तलवार को पुलिस ने किया जब्त

घटना की सूचना मिलते ही अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी वशिष्ठ नारायण सिंह, अनुमंडल पदाधिकारी योगेंद्र प्रसाद समेत अन्य पदाधिकारी व पुलिस दवा व्यवसाई के घर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। इस दौरान पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किये गये तलवार को जब्त किया है। वहीं गंभीर रूप से घायल ज्ञानेश मिश्रा को चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए देवघर रेफर कर दिया है।

गुस्साए लोगों ने शव को रखकर की आरोपी की अविलम्ब गिरफ्तारी की मांग

घटना के बाद गुस्साए स्थानीय लोगों ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ व्यवसाई के शव को अस्पताल के पास रखकर आरोपी को अविलम्ब गिरफ्तार करने की मांग करते हुए जमकर हंगामा किया। इधर पुलिस ने आरोपी की धर-पकड़ के लिए आरोपी की मां और बहन को हिरासत में लिया है। मामले को लेकर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने कहा कि यह घटना अपराध से जुड़ा है। अपराधी जहाँ भी छिपा होगा उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम बनाई गई है और सीमावर्ती थाना क्षेत्र को एलर्ट कर दिया गया है।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….