विक्षिप्त पति ने पीटकर किया पत्नी को घायल, इलाज के दौरान हुई मौत
जमुआ झारखंड

विक्षिप्त पति ने पीटकर किया पत्नी को घायल, इलाज के दौरान हुई मौत

तीन वर्ष पूर्व मृतका काजल का हुआ था विवाह  

जमुआ (गिरिडीह) : जमुआ के पोबी गांव में मानसिक रूप से विक्षिप्त एक युवक ने अपनी पत्नी को पीट- पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया, जिससे उसकी मौत इलाज के दौरान हो गई। घटना सोमवार की है। इस बाबत मृतका के पिता द्वारा पुलिस को दिए गए आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतका के पिता देवरी के कोसोगोंदो निवासी साधु हजाम के अनुसार उसने अपनी बेटी काजल देवी (25) की शादी तीन वर्ष पूर्व पोबी निवासी मुरारी ठाकुर के पुत्र सिकंदर ठाकुर के साथ किया था। करीब डेढ़ साल पहले उसके दामाद सिकंदर का मानसिक संतुलन बिगड़ गया। उसका इलाज समधी द्वारा रांची के मनोचिकित्सक से करवाया जा रहा था। गरीबी के कारण वर्तमान में गिरीडीह के डॉ फजल अहमद से उसका इलाज हो रहा था। चार दिन पहले सिकंदर का दिमागी संतुलन बिगड़ गया।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

रांची ले जाने के क्रम में रास्ते मे ही हुई मौत

सोमवार को पोबी स्थित घर में वह अपनी पत्नी काजल से उलझ गया। पत्नी के साथ मारपीट के दौरान उसे जोर से धक्का मारा जिससे वह दीवार से टकरा गयी। दीवार में टकराकर उसके सर में गंभीर चोट आयी। उसे इलाज के लिए गिरिडीह के बाद धनबाद पीएमसीएच ले जाया गया। धनबाद से बेहतर इलाज के लिए रांची रेफर किया गया। रांची ले जाने के क्रम में रास्ते मे ही उसकी मौत हो गयी। मृतका को दो साल का एक पुत्र है। पुलिस को दिए आवेदन में मृतका के पिता ने कहा है कि उसके दामाद का मानसिक संतुलन खो जाने के कारण यह घटना घटी। इसमें उसकी बेटी के ससुराल के परिजनों से कोई शिकवा शिकायत नही है।

पुलिस ने आरोपी सिकंदर को हिरासत में लेकर शव को पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है। थानेदार संतोष कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….