गिरिडीह पहुंचे लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान
गिरिडीह झारखंड राजनीति

गिरिडीह पहुंचे लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान

लोजपा प्रत्याशी के पक्ष में किया जनसभा को संबोधित

कहा आज भी झारखंड के युवा रोजगार और शिक्षा के लिए पलायन करने को मजबूर

गिरिडीह। लोकजनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद चिराग पासवान शनिवार को गिरिडीह पहुंचे और लोजपा प्रत्याशी के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया। श्री पासवान सांसद सुरजभान सिंह के साथ गिरिडीह हवाई अड्डा पर हेलिकाॅप्टर से उतरे। जहां पर लोजपा के राष्ट्रीय महासचिव राजकुमार राज के अलावे गिरिडीह प्रत्याशी उपेन्द्र शर्मा, जमुआ प्रत्याशी केदार पासवान, बगोदर प्रत्याशी दामोदर पासवान सहित अन्य पदाधिकारियों ने पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया। हवाई अड्डा से सैंकड़ों कार्यकर्ता रोड शो करते हुए झंडा मैदान पहुंचे। जहां राष्ट्रीय महासचिव राजकुमार राज की अध्यक्षता में जनसभा को संबोधित किया गया।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

झारखंड राज्य अलग होने के बाद नहीं हुआ संपूर्ण विकास

गिरिडीह पहुंचे लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान

जनसभा को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि लोग कहते है कि चिराग पासवान बिहार के है लेकिन मैं जितना बिहार का हुं उतना ही झारखंड का भी हुं। क्योकि हमारा जन्म उस वक्त हुआ था जब झारखंड बिहार मंे था। इसलिए बिहार और झारखंड हमारे लिए एकसमान है। कहा कि झारखंड राज्य अलग होने के बाद जितना विकास होना चाहिए था उतना विकास नहीं हुआ है। आज भी झारखंड विकास की बांट जोह रहा है। आज भी झारखंड के युवा रोजगार हो या शिक्षा के लिए दूसरे राज्यो की ओर पलायन कर रहे है। दिल्ली हो या मुंबई रोजगार के लिए झारखंड के युवा भटकते नजर आते है। लेकिन दिल्ली या मुंबई का एक भी युवा झारखंड में रोजगार या शिक्षा के लिए नहीं आता है।

कुछ राजनीतिक दल विकास के बजाय धर्म जात और क्षेत्र की करती है राजनीति

कहा कि कुछ राजनीतिक दल धर्म, जात और क्षेत्र के आधार पर लोगों को बांटने का काम कर रही है। लेकिन लोजपा धर्म और जात की राजनीति नहीं करती है बल्कि सभी वर्गों को साथ लेकर विकास की राजनीति करती है। उन्होंने जनता से अहवान करते हुए कहा कि 16 दिसंबर को जात और धर्म के नाम पर नहीं बल्कि विकास के नाम पर अपना मतदान करें। क्योकि यही 16 दिसंबर को आपके द्वारा किया गया मतदान आने वाले पांच वर्षों के भविष्य को निर्धारित करेंगा। कहा कि विकास की राजनीति करने वाली पार्टी लोजपा के प्रत्याशी उपेन्द्र शर्मा के पक्ष में मतदान करें।

सुरजभान सिंह ने भी पार्टी प्रत्याशी के लिए मांगा समर्थन

जनसभा को संबोधित करते हुए सुरजभान सिंह ने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए लोक जनशक्ति पार्टी कटिबद्ध है और पार्टी के सभी प्रत्याशी पूरी निष्ठा के साथ चुनाव लड़ रहे है। कहा कि अगर जनता का आर्शीवाद लोजपा प्रत्याशी को मिला तो वे क्षेत्र के विकास का कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। जनसभा को संबोधित करते हुए लोजपा प्रत्याशी उपेन्द्र शर्मा ने कहा कि वे राजनीति से नहीं थे। लेकिन क्षेत्र की जनता के लिए और क्षेत्र के विकास के लिए वे चुनाव लड़ रहे है।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….