भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेम शुक्ला पहुंचे गिरिडीह
गिरिडीह झारखंड

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेम शुक्ला पहुंचे गिरिडीह

रघुवर सरकार के कार्यकाल में 71 हजार करोड़ का निवेश और 546 औद्योगिक इकाईयां लगाने का किया दावा
रोजगार के मुद्दे पर जवाब देने से पिछे हटे राष्ट्रीय प्रवक्ता

गिरिडीह। रघुवर सरकार के पांच साल के कार्यकाल में सूबे में 32 लाख युवाओं को रोजगार मिला है। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेम शुक्ला बुधवार को गिरिडीह में प्रेसवार्ता के दौरान यह दावा किया। स्थानीय विधायक सह प्रत्याशी निर्भय शाहाबादी के मकतपुर स्थित चुनावी कार्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता को पार्टी के प्रवक्ता संबोधित कर रहे थे। प्रेसवार्ता में पार्टी के प्रखर राष्ट्रीय प्रवक्ता के साथ पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता डाॅ. अजय राय भी साथ थे। राष्ट्रीय प्रवक्ता द्वारा 32 लाख युवाओं को रोजगार दिए जाने के दावे पर जब प्रवक्ता शुक्ला से वेतन मांगने वाले रसोईयों और पारा शिक्षकों पर लाठी चलाने से संबंधित सवाल पूछे जाने पर राष्ट्रीय प्रवक्ता शुक्ला ने प्रर्देश प्रवक्ता को आगे कर दिया। वहीं प्रदेश प्रवक्ता अजय राय ने कहा कि पारा शिक्षकों और रसोईयों का वेतन समेत अन्य मांग को लेकर रघुवर सरकार गंभीर है।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

डबल इंजन की सरकार के कारण मिला लोगों को योजनाओं का लाभ

प्रेम शुक्ला ने केन्द्र के मोदी व राज्य के रघुवर सरकार के आपसी तालमेल की तारीफ करते हुए कहा कि बेहतर तालमेल के कारण ही मोदी सरकार की हर योजना झारखंड में लागू हुई है। जिसमें अब तक 40 लाख महिलाओं को गैस सिलेंडर दिया गया, तो एक सिलेंडर भी फ्री में देने की व्यवस्था रघुवर सरकार ने किया। जबकि मोदी सरकार के आयुष्मान भारत योजना से सूबे के 55 लाख लोगों का इलाज हो चुका है। इन योजनाओं के बेहतर क्रियान्वयन के कारण ही रघुवर सरकार सत्ता में दुबारा आने का दावा राष्ट्रीय प्रवक्ता ने प्रेसवार्ता के दौरान किया। कहा कि झारखंड से देश को उर्जा मिलती है और इसी उर्जावान राज्य में पांच सालों के कार्यकाल में 71 हजार करोड़ का पूंजीनिवेश हुआ। जिसमें 546 औद्योगिक इकाई पूरे राज्य में लगाएं गए।

सीएबी बांग्लादेश, पाकिस्तान व म्यांमार में रहने वाले अल्पसंख्यकों को समर्पित

संसद में नागरिक संशोधन बिल के पास होने के बाद देश में मचे घमासान को लेकर पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेम शुक्ला ने कहा कि जिस बहुमत के साथ संसद में ऐतिहासिक बिल पास हुआ। उसे साफ जाहिर है कि मोदी सरकार पाकिस्तान, आफगानिस्तान, बांग्लादेश और म्यांमार में रहने वाले हिंदू अल्पसंख्यकों को लेकर काफी गंभीर है। बुधवार को इसी बिल पर राज्यसभा में जोरों पर चर्चा चल रही है। प्रेम शुक्ला ने प्रेसवार्ता के दौरान उम्मीद जताते हुए कहा कि बिल के साकारात्मक पहलूओं को देखते हुए तमाम विपक्षी दलों का सहयोग रास में पास कराने को लेकर मिलेगा।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….