स्वास्थ्य मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी पहुंचे गिरिडीह, चुनावी सभा को किया संबोधित
गिरिडीह झारखंड टॉप-न्यूज़

स्वास्थ्य मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी पहुंचे गिरिडीह, चुनावी सभा को किया संबोधित

आमलोगों के लिए केंद्र व राज्य सरकार ने खोले विकास के द्वार : रामचंद्र चंद्रवंशी

गिरिडीह : झारखंड सरकार के स्वास्थ्य मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी बुधवार को चुनावी दौरा पर गिरिडीह पहुंचे। स्वास्थ्य मंत्री के गिरिडीह आगमन पर चंद्रवंशी समाज के लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस दौरान बदडीहा मैं समाज के लोगों ने स्वास्थ्य मंत्री को फूल व माला पहनाकर स्वागत किया। रामचंद्र चंद्रवंशी ने विभिन्न स्थानों पर आयोजित सभा में शिरकत की और भाजपा के गिरिडीह प्रत्याशी निर्भय कुमार शाहाबादी के पक्ष में मतदान की अपील की।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

महाराज जरासंध की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर दिया सन्देश

स्वास्थ्य मंत्री का काफिला सर्वप्रथम शहरी क्षेत्र के महाराज जरासंध चौक पहुंचा। जहां स्वास्थ्य मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी ने महाराज जरासंध की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इस दौरान उनके काफिले के साथ सैकड़ों की संख्या में युवाओं ने जुलूस भी निकाला। माल्यार्पण के बाद उनका काफिला सिहोडीह पहुंचा जहां उन्होंने सभा को संबोधित किया। सिहोडीह के बाद बाइक जुलूस के साथ मंत्री का काफिला गादी श्रीरामपुर- पुरनानगर पहुंचा। वहां भी उन्होंने भाजपाइयों को संबोधित करते हुए भाजपा के गिरिडीह विधानसभा प्रत्याशी निर्भय कुमार शाहाबादी के पक्ष में मतदान की अपील की। सभा को संबोधित करते हुए स्वास्थ्य मंत्री ने केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियों को गिनाया। कहा की केंद्र व राज्य सरकार ने आमलोगों के लिए विकास के द्वार खोले हैं। उन्होंने लोगों से एक बार फिर डबल इंजन की सरकार बनाने की अपील की।

ये थे मौजूद

इस दौरान उनके साथ रांची से आए अखिल भारतीय चंद्रवंशी क्षत्रिय महासभा के प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र वर्मा के अलावे रमेश चंद्रवंशी, नरेंद्र सिंह, नागेंद्र चंद्रवंशी, सूरज नयन, श्री हरि सुदर्शन, अशोक राम, मुकुंद कुमार, शिवनंदन राम, मुकेश चंद्रवंशी, रूपेश वेदांता, संजय कुमार,पिन्टू, प्रमोद सिंह, गोकुल राम, राकेश आर्या, अनिल चंद्रवंशी, गोपाल चंद्रवंशी सहित काफी संख्या में लोग मौजूद थे।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….