भाकपा माले ने मिलन समारोह का आयोजन, दर्जनों भाजपाइयों ने ली सदस्यता
गिरिडीह जमुआ झारखंड

भाकपा माले ने मिलन समारोह का आयोजन, दर्जनों भाजपाइयों ने ली सदस्यता

जमुआ(गिरिडीह) : प्रखंड के बगोदरडीह में रविवार को भाकपा माले के मिलन समारोह का आयोजन किया गया। समारोह में बतौर मुख्य अतिथि बगोदर विधानसभा के माले प्रत्याशी और पूर्व विधायक विनोद कुमार सिंह उपस्थित थे। इस दौरान भाजपा से क्षुब्ध दर्जनों लोगों ने भाकपा माले का दामन थामा। पार्टी में आये सभी नये लोगों का पूर्व विधायक विनोद कुमार सिंह ने पार्टी का झंडा देकर स्वागत किया।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

भाजपा के झूठे विकास का खुल गया है पोल : बिनोद सिंह

समारोह को संबोधित करते हुए माले प्रत्याशी विनोद कुमार सिंह ने कहा कि विधायक नागेंद्र महतो और भाजपा की तानाशाह रघुवर सरकार की नीतियों से क्षुब्ध होकर लोग भाकपा माले में शामिल हो रहे हैं। इससे बगोदर में भाजपा के झूठे विकास का पोल खुल रही है। उन्होंने कहा कि बगोदर में माले विधायक और आम जनता की ताकत के बल पर बगोदर-सरिया अनुमंडल, पोलीटेक्निक कॉलेज, आईटीआई कॉलेज, मॉडल डिग्री कॉलेज, घाघरा साइंस कॉलेज जैसे संस्थान खड़े किए गए। लेकिन बीते पांच साल में सरकारी-गैर सरकारी किसी भी शिक्षण संस्थान को कोई फण्ड उपलब्ध नही करवाया जा सका। दर्दनाक और भयानक दुर्घटनाओं के बाबजूद भी बगोदर में ट्रामा सेंटर नही बन पाया। गैर मजरुआ जमीन से किसानों का मालिकाना हक खत्म करने और जीटी रोड सिक्स लेन और गेल कंपनी द्वारा मनमाने मुआवजा के खिलाफ भाकपा माले संघर्षरत है। उन्होंने लोगों से आगामी 14 दिसंबर को बगोदर बस स्टैंड में आयोजित अंतिम चुनावी सभा मे भारी तादाद में शामिल होने की अपील की।

इन्होने ली भाकपा माले कि सदस्यता

भाकपा माले ने मिलन समारोह का आयोजन, दर्जनों भाजपाइयों ने ली सदस्यता

भाजपा विधायक से क्षुब्ध होकर विभिन्न कार्यकर्ताओं ने बगोदर पूर्वी पंचायत समिति व भाजपा के कद्दावर नेता सुनील स्वर्णकार, मुकेश यादव, उमेश यादव, सुरेश राणा, अर्जुन राणा, अशोक राणा, जितेंद्र पासवान, मंगर पासवान, इस्लाम अंसारी, गुलज़ार अंसारी के नेतृत्व में भाकपा माले में शामिल हो गए।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….