आप प्रत्याशी श्वेता कुमारी ने किया चुनावी दौरा, माँगा समर्थन
गिरिडीह झारखंड

आप प्रत्याशी श्वेता कुमारी ने किया चुनावी दौरा, माँगा समर्थन

गिरिडीह : आम आदमी पार्टी  की गिरिडीह विधानसभा प्रत्याशी श्वेता कुमारी ने शनिवार को परसाटांड पंचायत के मौसफडीह , हरीचक, चन्दनडीह सहित अन्य गाँवों का दौरा कर मतदाताओं से अपने पक्ष में मतदान की अपील की।  दौरा के क्रम में लोगों की भीड़ इकट्ठा होकर प्रत्याशी को उनके पक्ष में मतदान का भरोसा दिया।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

पांच सालों में सरकार नहीं करा सकी एक भी जेपीएससी : श्वेता कुमारी

आप प्रत्याशी श्वेता कुमारी ने किया चुनावी दौरा, माँगा समर्थन

इस दौरान उन्होंने कहा कि वर्तमान भाजपा सरकार ने राज्य के बेरोजगार युवकों को ठगने का काम किया है।  बेरोजगारी का आलम यह है कि यहां के पढ़े-लिखे युवा पलायन को बाध्य हैं।  कहा की भाजपा सरकार ने युवाओं से अच्छे दिन का वादा किया था, लेकिन पांच वर्ष के कार्यकाल में एक भी जेपीएससी के नहीं करा सकी है। इतना ही नहीं इन पाँच सालों में मात्र एक टेट की परीक्षा ही हो पाई है। कहा कि सरकार की उदासीनता के कारण विभिन्न विभागों में एक लाख से अधिक पद रिक्त पड़े हैं। नौजवानों को रोजगार देने में  यह सरकार पूरी तरह फेल रही है।

आम आदमी की जरूरतों को पूरा करने में सरकार नाकाम : कृष्ण मुरारी शर्मा

मौके पर मौजूद आम आदमी पार्टी  के जिलाध्यक्ष कृष्ण मुरारी शर्मा ने कहा कि भाजपा सरकार में गरीबों और जरुरतमंदों को राशनकार्ड, विधवा पेंशन, विकलांग पेंशन, बृद्धा पेंशन का समुचित लाभ नहीं मिल पाया है। सरकारी स्कूलों में शिक्षकों की भारी कमी है। कहा कि सरकारी अस्पतालों में जरूरत के हिसाब से न तो डॉक्टर हैं, और न ही दवा और जाँच की सुविधा उपलब्ध है।   गाँवों में सिर्फ बिजली का तार ही पहुँच पाया है। इन तारों में बिजली नदारद हैं। कहा कि सरकार आम आदमी की जरूरत की चीजें  राशनकार्ड, शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी, रोजगार देने में पूरी तरह फेल रही है।

ये थे मौजूद

मौके पर  गिरिडीह विधानसभा उपाध्यक्ष मुर्शीद मिर्जा, पिन्टू कुमार, मो शम्स, विकास शर्मा, अभिषेक कुमार, संजीत शर्मा सहित कई कार्यकर्त्ता व ग्रामीण मौजूद थे।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….