भाकपा माले ने बगोदर में चुनावी सभा का किया आयोजन
जमुआ झारखंड

भाकपा माले ने बगोदर में चुनावी सभा का किया आयोजन

झारखंड में भूखमरी और बेरोजगारी के लिए भाजपा सरकार जिम्मेवार: दीपंकर

जमुआ(गिरिडीह)। बगोदर के औरा बाजार टांड़ में शनिवार को भाकपा माले ने चुनावी जनसभा का आयोजन किया। जनसभा को सम्बोधित करते हुए भाकपा माले राष्ट्रीय महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य ने कहा कि झारखण्ड के जल जंगल जमीन और प्राकृतिक संसाधनों को बड़े-बड़े कॉरपोरेट घरानों के हवाले करने वाली भाजपा की रघुवर सरकार की विदाई का माकूल वक्त आ गया है। उन्होंने कहा कि 19 साल के झारखण्ड में भाजपा ने सबसे अधिक राज किया है, इसलिए भुखमरी और बेरोजगारी के लिए भाजपा सबसे ज्यादा जिम्मेवार है। कहा कि महाराष्ट्र और हरियाणा की जनता ने जो काम अधूरा रखा, उसे झारखण्ड की जनता रघुवर की भाजपा सरकार को विदा करके पूरा करेगी।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

राज्य के आदिवासियों और मूलवासियों के साथ भाजपा ने किया अन्याय: विनोद सिंह

भाकपा माले ने बगोदर में चुनावी सभा का किया आयोजन

बगोदर विधानसभा के माले प्रत्याशी और पूर्व विधायक विनोद कुमार सिंह ने कहा झारखण्ड विरोधी स्थानीयता कानून और दोषपूर्ण नियोजन नीति को झारखण्ड के आदिवासियों- मूलवासियों पर थोपकर रघुवर सरकार ने बड़ा अन्याय किया है और उसका मुकम्मल जवाब आम जनता को देने का वक्त आ गया है। उन्होंने कहा कि भाकपा माले हमेशा जनता के जरूरी सवालों पर संघर्ष करती रही है। आनेवाले दिनों में जीटी रोड और गेल कंपनी द्वारा किसानों की अधिग्रहित जमीन पर मनमाने तरीके से मुआवजा के खिलाफ भाकपा माले लड़ेगी।

औरा-खेतको-बेको इलाके में मेरे कार्यकाल में बड़े-बड़े पुलों और सड़कों का निर्माण हुआ पर पांच साल के भाजपा विधायक द्वारा कोई पुल का निर्माण नही किया जाना दुर्भाग्यपूर्ण है। ग्रामीण सड़क मरम्मती के अभाव में जर्जर हो चुके हैं। बीते पांच साल में किसी भी सरकारी या गैर सरकारी स्कूलों को कोई फण्ड नहीं दिया गया। उन्होंने बगोदर के चैतरफा विकास के लिए 16 दिसंबर को भाकपा माले के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

कई नेताओं ने किया संबोधित

सभा को झामस महासचिव परमेश्वर महतो, जिप सदस्य गजेंद्र महतो, पंस कैलाश महतो, संदीप जायसवाल, बेको मुखिया मूनेजा खातून, अलगडीहा मुखिया अख्तर अंसारी, मुख्तार अंसारी, संजय मंडल, भैरो महतो, राजू रजक, कैलाश महतो, उपप्रमुख सरिता साव, प्रमुख मुस्ताक अंसारी, जगदीश लाल गुप्ता, सरवर खान सहित अन्य कई नेताओं ने संबोधित किया। जनसभा की अध्यक्षता और संचालन औरा मुखिया महेश कुमार महतो ने किया। मौके पर हजारो लोग उपस्थित थे।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….