हाजरी बनाकर घर चले जाते है मास्टर साहब
गांवां झारखंड

हाजरी बनाकर घर चले जाते है मास्टर साहब

शिक्षक की अनुपस्थिति में ग्रामीणों ने खोला मोर्चा

गांवा(गिरिडीह)। गावां प्रखंड स्थित बादीडीह पंचायत के अंतर्गत उत्क्रमित मध्य विद्यालय भिखी में शिक्षक के लगातार अनुपस्थिति में मंगलवार को ग्रामीणों ने हंगामा किया। ग्रामीणों का आरोप है कि विद्यालय में कार्यरत शिक्षक विजय यादव विद्यालय में आते है और उपस्थिति बनाकर घर चले जाते है। जिससे पठन-पाठन काफी प्रभावित है। ग्रामीणों ने कहा कि कई बार विभाग को मामले से अवगत कराया गया। लेकिन स्थिति जस की तस बनी हुई है। अंत में वे सभी ग्रामीण उग्र होकर हंगामा शुरू कर दिया। इधर छात्र-छात्राओं ने भी शिक्षक विजय यादव पर उपस्थिति बनाकर घर चले जाने की बात कही। मौके पर ग्रामीण सीताराम यादव, दिनेश यादव, गणेश यादव, मंगरु महतो, दिलीप सिंह, सोनू यादव, बासुदेव यादव, संजय यादव, लखन यादव समेत कई लोग उपस्थित थे।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

क्या कहते है प्रधानाध्यापक सह सचिव

उक्त संबंध में विद्यालय के प्रधानाध्यापक सह सचिव राजेश यादव ने कहा कि शिक्षक के लापरवाही बरते जाने की सूचना विभाग को कई बार दिया जा चुका है। वही एक दो बार मामले को ले शिक्षक के साथ झंडप भी हुई है। विभागीय पदाधिकारी को इस विषय में ध्यान देना चाहिए।

आरोप बेबूनियाद

उक्त संबंध में शिक्षक विजय यादव ने कहा कि कुछ ग्रामीण राजनितीक षड्यंत्र के तहत इस प्रकार का आरोप लगा रहे है जो सरासर गलत है।

होगी कार्रवाई: बीईईओ

गावां के बीईईओ जमालउद्दीन ने कहा कि मामला मेरे संज्ञान में आ चुका है। इसकी जांच पड़ताल कर आगे की कार्रवाई जायेगी।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….