बुढ़ई मेला देखकर लौटी युवती ने की आत्महत्या, दुष्कर्म की जताई जा रही है संभावना
झारखंड बेंगाबाद

बुढ़ई मेला देखकर लौटी युवती ने की आत्महत्या, दुष्कर्म की जताई जा रही है आशंका

बेंगाबाद : बुढ़ई मेला देखकर वापस लौटी एक छात्रा के फंदे से झुलकर आत्महत्या कर लेने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। मामला बेंगाबाद थाना क्षेत्र के धुंवाडीह गांव का है। बताया जाता है कि धुंवाडीह गांव निवासी रामु रजक की 16 वर्षीय पुत्री गायत्री कुमारी सोमवार की शाम बुढ़ई में लगने वाला मेला देखने गई थी। वहां रातभर वह रही और मंगलवार के तडके अपने घर वापस लौटी। वापस लौटने के बाद वह अपने कमरे में चली गई और फंदे से झूलकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

बदहवास अवस्था में लौटी थी घर

बुढ़ई मेला देखकर लौटी युवती ने की आत्महत्या, दुष्कर्म की जताई जा रही है आशंका

घटना की सुचना मिलते ही बेंगाबाद थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में ले लिया। वहीं मामले को लेकर मृतका के चाचा संतोष रजक ने बताया की गायत्री कल दोपहर ही मेला देखने गई थी। मंगलवार की सुबह उसके  बदहवास अवस्था में घर लौटने पर उससे पूछताछ की गई। बताया की वेलोग पूछताछ के बाद शौच के लिए बाहर चले गये। जब वापस लौटे तो गायत्री को दुपट्टे से झूलता पाया। बताया की उसके भाई रामू राजक बंगलौर में मजदूरी करता है।

हर बिंदु को ध्यान में रखकर पुलिस कर रही जाँच

इधर मामले को लेकर कई तरह की आशंका जताई जा रही है। छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म या अन्य किसी अप्रिय घटना की भी संभावना जताई जा रही है। फ़िलहाल पुलिस हर बिन्दुओं को ध्यान में रखकर जाँच में जुट गई है। इधर एसडीपीओ कुमार गौरव ने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….