लोजपा के प्रधान चुनावी कार्यालय का हुआ उद्घाटन
गिरिडीह झारखंड

लोजपा के प्रधान चुनावी कार्यालय का हुआ उद्घाटन

गिरिडीह। गिरिडीह विधानसभा चुनाव को लेकर लोजपा के गिरिडीह प्रत्याशी उपेन्द्र शर्मा के प्रधान चुनावी कार्यालय का उद्घाटन मंगलवार को बाभनटोली स्थित शर्मा हाउस में किया गया। कार्यालय का उद्घाटन लोजपा प्रत्याशी उपेन्द्र शर्मा व लोजपा के राष्ट्रीय महासचिव राजकुमार राज ने संयुक्त रूप से फिता काटकर किया।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

युवाओं और महिलाओं का लगातार मिल रहा समर्थन : उपेन्द्र शर्मा

लोजपा के प्रधान चुनावी कार्यालय का हुआ उद्घाटन

मौके पर लोजपा प्रत्याशी उपेन्द्र शर्मा ने कहा कि क्षेत्र भ्रमण के दौरान उन्हें जनता का अपार प्यार और स्नेह मिल रहा है। युवाओं और महिलाओं के लगातार मिल रहे समर्थन के बदौलत वे इस चुनाव में विजयी होंगे। कहा कि क्षेत्र की समस्याओं से आम लोग त्रस्त हैं। और समस्याओं के निराकरण के लिए लोजपा के पक्ष में मतदान का मन बना चुके हैं।

लोजपा के बिना सरकार गठन असंभव : राजकुमार राज

उद्घाटन कार्यक्रम के दौरान राजकुमार राज ने कहा कि यह कार्यालय लोकसभा चुनाव में भी शुभ रहा है। इसी कार्यालय से सांसद चन्द्रप्रकाश चैधरी ने चुनावी रणनीति बनाई और जीत हासिल की। कहा कि विधानसभा चुनाव में भी लोजपा प्रत्याशी उपेन्द्र शर्मा भारी मतों से विजयी होंगे। कहा कि राज्य में लोजपा के बिना सरकार गठन असंभव है।

ये थे मौजूद

इस दौरान लोजपा के वरिष्ठ उपाध्यक्ष विनीत कुमार, नगर अध्यक्ष अमित चंद्रवंशी, जिला महासचिव रौनक जयसवाल, आईटी सेल के पियुष सागर, जिला उपाध्यक्ष संदीप कुमार, जिला पदाधिकारी विनोद सिंह, जिला सचिव विक्रम कुमार, महा सचिव अतिन कुमार, रंजीत कुमार सिंह, महेंद्र रजक, सामाजिक कार्यकर्ता गौरीशंकर सिंह, युवा जिलाध्यक्ष सूरज पांडेय, छात्र संघ की अध्यक्षा पूजा शर्मा समेत काफी संख्या में लोजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….