गिरिडीह झारखंड

झाविमो प्रत्याशी ने की सदर व पीरटांड प्रखंड कमिटी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक

झाविमो प्रत्याशी ने की सदर व पीरटांड प्रखंड कमिटी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक

गिरिडीहः प्रत्याशी बनाए जाने के बाद झाविमो नेता चुन्नूकांत प्रसाद ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ पहली बैठक की। जिलाध्यक्ष महेश राम की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में सदर प्रखंड के अलावे पीरटांड प्रखंड के कार्यकर्ता भी शामिल हुए। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने बूथ कमिटी को लेकर कई सुझाव दिए। कार्यकर्ताओं ने कहा कि बूथ कमेटी को मजबूत करने से ही चुनावी माहौल को बेहतर बनाया जा सकता है। वहीं प्रत्येक कार्यकर्त्ता को दस-दस वोट की जिम्मेवारी सौंपी गई।

प्रत्याशी नहीं, बल्कि कार्यकर्त्ता व जनता लड़ती है चुनाव : चुन्नूकांत

मौके पर प्रत्याशी चुन्नूकांत प्रसाद ने कहा कि यह उनका पहला चुनाव भले ही हो, लेकिन झाविमो में चुनाव कोई प्रत्याशी नहीं, बल्कि, पार्टी के कैडर और आम लोग ही लड़ते है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से एक एक मतदाता को पार्टी की विचारधारा बताने के निर्देश दिए।

जनता को अपने पूर्व मुख्यमंत्री पर आज भी है भरोसा : साबिर खान

झाविमो प्रत्याशी ने की सदर व पीरटांड प्रखंड कमिटी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक

बैठक को संबोधित करते हुए पार्टी के नेता साबिर खान ने सुप्रीमो बाबू लाल मंराडी की छवि का हवाला देते हुए कहा कि सूबे की जनता को अब भी अपने पूर्व सीएम पर पूरा भरोसा है। इस भरोसे के बलबूते ही झाविमो को इस चुनाव में सफलता मिलना तय है।

ये थे मौजूद

बैठक में नवीन सिन्हा, मुकेश पांडेय, राजीव केसरी, बुल्ली सिन्हा, चंदन कुमार, भीम चन्द्रवंशी समेत काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर