केदार हाजरा 29 को करेंगे नामांकन, कार्यकर्ताओं कि उपस्थिति कि बनी रणनीति
गिरिडीह जमुआ झारखंड

केदार हाजरा 29 को करेंगे नामांकन, कार्यकर्ताओं कि उपस्थिति कि बनी रणनीति

केदार हाजरा 29 को करेंगे नामांकन, कार्यकर्ताओं कि उपस्थिति कि बनी रणनीति

जमुआ (गिरिडीह) : प्रखंड मुख्यालय स्थित भाजपा के चुनावी कार्यालय में बुधवार को पार्टी कार्यकर्ताओं की एक बैठक आयोजित हुई। बैठक में आगामी 29 नवंबर को जमुआ विधायक केदार हाजरा के नामांकन पर्चा दाखिल करने की तिथि निर्धारित की गई। वहीं नामांकन कार्यक्रम में विधानसभा क्षेत्र के सभी बूथों से ज्यादा से ज्यादा  कार्यकर्ताओं को भाग लेने की अपील की गई।

पार्टी हित में किये गये कार्य ने ही बनाया दोबारा उम्मीदवार

मौके पर विधायक श्री हाजरा ने कहा कि भाजपा का हर कार्यकर्ता भाजपा को पूर्ण बहुमत से जिताने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि जमुआ विधानसभा क्षेत्र में लगातार पांच वर्षों तक विकास की काम किया गया है। कहा कि पार्टी हित में किए गए कार्यों को देख और परखकर  ही प्रदेश कमेटी व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने उन्हें दोबारा टिकट देने का काम किया है। कहा कि कुछ खास लोग जो अपने लिए टिकट की दावेदारी कर रहे थे, और जब उन्हें टिकट नहीं मिला तो वे घबराकर  पार्टी को कमजोर करने का काम कर रहे हैं।

ये थे मौजूद

बैठक में महेंद्र प्रसाद, अखिलेश्वर प्रसाद सिन्हा, राजेंद यादव, सुखदेव, यादव, कृष्णदेव राय, लोकनाथ हाजरा, रनबहादुर पासवान, बिरेन्द्र सिंह, हिरामन यादव, बलगोबिंद यादव, तुलो राम, सुरेश हाजरा, महेंद्र यादव,  समेत दर्जनों भाजपा कार्यकार्ता मौजूद थे।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं  फेसबुक पेज से….

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे  YouTube चैनल पर