चर्चाओं पर लगा विराम, झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल ने लिया धनवार से चुनाव लड़ने का निर्णय
गिरिडीह झारखंड

चर्चाओं पर लगा विराम, झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल ने लिया धनवार से चुनाव लड़ने का निर्णय

पार्टी ने किया नौ प्रत्याशी का घोषणा

गिरिडीहः तमाम अटकलों और चर्चाओं के बीच आखिरकार सूबे के पूर्व सीएम सह झारखंड विकास मोर्चा के सुप्रीमो बाबूलाल मंराडी ने मंगलवार की शाम को गिरिडीह के धनवार से चुनाव लड़ने की घोषणा कर दिया। साथ ही चुनाव को लेकर सूबे के नौ प्रत्याशियों की सूची भी जारी कर दिया। जारी सूची में धनवार विस सीट से पार्टी के सुप्रीमो मंराडी ने चुनाव लड़ने का घोषणा कर भाकपा माले और भाजपा प्रत्याशी सह पूर्व आईजी लक्ष्मण सिंह की परेशानी बढ़ाया दिया है।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे  YouTube चैनल पर

मंराडी से ऐसे वक्त में धनवार से चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है। जब प्रत्याशी घोषणा के बाद धनवार विस में भाजपा प्रत्याशी को लेकर सिर-फुटव्वौल की स्थिति बनी हुई है। लिहाजा, झाविमो सुप्रीमो के चुनाव लड़ने की घोषणा के बाद भाजपा प्रत्याशी लक्ष्मण सिंह की परेशानी बढ़ना तय माना जा रहा है। क्योंकि भाजपा प्रत्याशी का विरोध पार्टी के वही कार्यकर्ता कर रहे है। जिनका इलाके में मजबूत पकड़ माना जाता है।

इधर झाविमो प्रमुख द्वारा जारी सूची में धनवार से बाबूलाल मंराडी के अलावे कोडरमा से रमेश हर्षधर तो बरकट्टा से बटेशवर मेहता, हजारीबाग से मुन्ना सिंह, बड़कागांव से दुर्गाचरण प्रसाद, सिल्ली से उमेश महतो, खिजरी से अंतु तिर्की, रांची से सुनील कुमार गुप्ता और कांके से कमलेश राम को प्रत्याशी बनाया गया है।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं  फेसबुक पेज से….