लोजपा कार्यकर्ताओं की बैठक में चुनाव को लेकर हुई चर्चा
गिरिडीह झारखंड

लोजपा कार्यकर्ताओं की बैठक में चुनाव को लेकर हुई चर्चा

लोगों को लोजपा के पक्ष में मतदान करने के लिए करेंगे प्रेरित

गिरिडीह। लोक जनशक्ति पार्टी जिला कार्यालय गिरिडीह में लोजपा कार्यकर्ताओं की बैठक आहुत हुई। जिसकी अध्यक्षता लोजपा के राष्ट्रीय महासचिव राजकुमार राज एवं संचालन जिलाध्यक्ष प्रदोष कुमार ने किया। बैठक में चुनावी माहौल को लेकर कई अहम चर्चाएं की गई। साथ ही किस प्रकार ज्यादा से ज्यादा लोगों को मतदान के लिए जागरूक किया जाए इस पर भी विचार विमर्श किया गया।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे  YouTube चैनल पर

बातों के बजाय काम करने में रखते है विश्वास: राजकुमार राज

बैठक में मौजूद लोजपा नेता राजकुमार राज ने कहा कि चुनाव में बहुत सारे लोग बहुत सारी बातें करते हैं लेकिन मैं बातें कम कार्य ज्यादा करने में विश्वास रखता हूं और हमें पूरा यकीन है कि हमने जो जनता के लिए अब तक किया है जनता ने हमें देखा है और निश्चित रूप से वह आने वाले चुनाव में अपने मतों के द्वारा हमें विजय बनाने में सहयोग करेगी।

कई कार्यकर्ता थे उपस्थित

बैठक में पार्टी के जिला उपाध्यक्ष विनीत कुमार, प्रधान महासचिव कमलेश कुमार शर्मा, नगर अध्यक्ष सह प्रवक्ता अमित कुमार चंद्रवंशी, जिला महासचिव अतिन आनंद, जिला उपाध्यक्ष संदीप कुमार, जिला महासचिव रंजीत कुमार सिंह, छात्र लोजपा की जिलाध्यक्ष पूजा कुमारी, जिला युवा अध्यक्ष सूरज पांडे, दलित सेना के जिलाध्यक्ष केदार पासवान, युवा के प्रदेश महासचिव सुधीर अग्रवाल, प्रदेश सचिव ज्ञासुद्दीन अंसारी सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित थे।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं  फेसबुक पेज से….