जमुआ में नहीं थम परहा है भाजपा प्रत्याशी केदार हाजरा का विरोध
गिरिडीह जमुआ झारखंड

जमुआ में नहीं थम रहा है भाजपा प्रत्याशी केदार हाजरा का विरोध

पार्टी के समर्पित कार्यकर्ताओं ने दी चेतावनी, कहा उम्मीदवार बदलो वरना वोट नहीं देंगे

रिपोर्टः कंचन सिन्हा

जमुआ(गिरिडीह)। अनुसूचित जाति के उम्मीदवारों के लिए आरक्षित जमुआ विधानसभा सभा क्षेत्र में भाजपा के निवर्तमान विधायक केदार हाजरा का विरोध टिकट मिलने के बाद भी जारी है। जमुआ विधानसभा क्षेत्र के दोनों प्रखंडों जमुआ और देवरी के कई वरीय भाजपाई रविवार को अन्य कार्यकर्ताओं के साथ एक बार फिर गोलबंद हुए और साफ लहजे में कहा कि अब भी वक्त है कि शीर्ष नेतृत्व केदार हाजरा की उम्मीदवारी खारिज कर किसी अन्य को प्रत्याशी बनाये। भाजपा के वरीय कार्यकर्ताओं ने कहा कि अगर केदार हाजरा को नहीं बदला जाता है तो वे वोट नहीं करेंगे।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे  YouTube चैनल पर

विरोधियों ने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से की थी प्रत्याशी बदलने की मांग

यहां यह उल्लेखनीय है कि भाजपा विधायक केदार हाजरा को दोबारा उम्मीदवार नहीं बनाने को लेकर भाजपा के कई स्थानीय नेता और कार्यकर्ता विरोध कर रहे थे। इतना ही नहीं  विरोधी खेमे ने भाजपा के शीर्ष नेतृत्व को भी अपने फैसले से अवगत करा दिया था। विरोध करने वाले भाजपाई अब फिर से केदार हाजरा को बदलने की मांग नेतृत्व से इस चेतावनी के साथ कर रहे हैं कि अगर जमुआ सीट बचाना है तो उम्मीदवार बदला जाये। अन्यथा वे भाजपा का समर्पित कार्यकर्ता होने के बाद भी केदार को वोट नहीं देंगे।

कार्यकर्ताओं को कैसे करेंगे अपने पक्ष में विधायक

बहरहाल, अपने ही दल के कार्यकर्ताओं के भारी विरोध के बाद भी केदार हाजरा दोबारा पार्टी की टिकट हासिल करने में कामयाब तो हो गए, पर कार्यकर्ताओं के विरोध को कैसे सुलझाएंगे यह देखना काफी दिलचस्प होगा। विरोधियों के जुटान में भाजपा के वरीय नेता राजेन्द्र प्रसाद राय, बाबुमणि सिंह देवरी के 20 सूत्री अध्यक्ष सुरेश हाजरा, जमुआ के 20 सूत्री अध्यक्ष अंजन सिन्हा, भाजपा के पूर्व जिला महामंत्री रंजन कुमार सिन्हा, डॉ अजय कुमार राय, अनुसूचित मोर्चा के जिला महामंत्री संजय हाजरा, शैलेश सिंह, उपेंद्र सिंह, दीपक राय भट्ट, चन्द्रिका मंडल, मोहन मंडल, अर्जुन मंडल, कारू राणा समेत कई नेता और कार्यकर्ता उपस्थित थे।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं  फेसबुक पेज से….