एक ही दिन में शहर ने दो प्रतिष्ठित लोगों को खोया
गिरिडीह झारखंड

एक ही दिन में शहर ने दो प्रतिष्ठित लोगों को खोया

अधिवक्ता राजकुमार सिंह और पूर्व वार्ड पार्षद माणिकचंद जैन का निधन

गिरिडीह। कला संगम के अध्यक्ष सह 65 वर्षीय अधिवक्ता राजकुमार सिंह और 85 वर्षीय पूर्व वार्ड पार्षद माणिकचंद जैन का निधन रविवार को हो गया। दोनों के निधन से रविवार को पूरा शहर मर्माहत रहा। जानकारी के अनुसार अधिवक्ता राजकुमार सिंह का इलाज रांची के रिम्स में चल रहा था। जहां शनिवार की देर रात राजकुमार सिंह ने अंतिम सांस ली।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे  YouTube चैनल पर

अधिवक्ता और पूर्व वार्ड पार्षद के निधन की जानकारी मिलने के बाद रविवार को शहर के कई प्रतिष्ठित व्यक्तियों में पूर्व नप अध्यक्ष सह भाजपा नेता दिनेश यादव, झाविमो नेता चुन्नूकांत, एथेलेटिक्स राजेन्द्र गुप्ता समेत कई गणमान्य लोग सुबह अधिवक्ता के जैन विद्यालय के समीप आवास पहुंच कर परिजनों को जहां ढांढस बंधाया। वहीं उनके निधन पर शोक भी जताया। वहीं दोपहर बाद अधिवक्ता के पार्थिव शरीर को बरमसिया स्थित मुक्ति धाम ले जाया गया। जहां उनके बेटे रॉकी सिंह ने मुखाग्नि दिया।

एक ही दिन में शहर ने दो प्रतिष्ठित लोगों को खोया

सादगी भरा था दोनों का जीवन

इधर पूर्व पार्षद मानिकचन्द जैन के निधन की सूचना मिलने पर काफी संख्या में जैन समाज के अलावे शहर के कई गणमान्य लोग पूर्व पार्षद के आवास पहुंचे, और परिजनों को ढांढस बंधाया। बताते चलें कि अधिवक्ता स्वः सिंह और पूर्व वार्ड पार्षद स्वः जैन का जीवन काफी सादगी भरा रहा था। जनमुद्दों को लेकर स्वः जैन हमेशा मुखर रहे थे। यही वजह था, कि उनके इलाके के अलावे दुसरे मुहल्ले के लोग भी अपनी समस्याओं को लेकर दिवगंत वार्ड पार्षद से अक्सर मिल कर सुनाया करते थे।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं  फेसबुक पेज से….