कांग्रेसियों ने मनाया देश के प्रथम प्रधानमंत्री का जन्मदिन
गिरिडीह झारखंड

कांग्रेसियों ने मनाया देश के प्रथम प्रधानमंत्री का जन्मदिन

कांग्रेसी व गठबंधन के प्रत्याशी को जिताने का लिया संकल्प

गिरिडीह। कांग्रेस कार्यालय में भारत के प्रथम प्रधानमंत्री आधुनिक भारत के निर्माता स्वर्गीय पंडित जवाहरलाल नेहरू की जयंती मनाई गई। मौके पर आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर एक महत्वपूर्ण बैठक भी हुई। बैठक को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष नरेश वर्मा ने कहा जिले में जितने भी सीटों पर कांग्रेसी या गठबंधन के उम्मीदवार है, पूरी कांग्रेस पार्टी और उसके कार्यकर्ता जी जान से अपने उम्मीदवारों को जिताने का प्रयास करेंगे।

पार्टी के भरोसे में उतरेगी खरा

मौके पर जमुआ विधानसभा से पार्टी की उम्मीदवार डॉ मंजू कुमारी ने कहा पार्टी ने मुझ पर जो विश्वास व्यक्त किया है इसके लिए मैं पार्टी नेतृत्व की आभारी हूं और जमुआ विधानसभा क्षेत्र का संपूर्ण विकास ही मेरा लक्ष्य है क्योंकि पिछले 5 वर्षों में जनप्रतिनिधि जनता के विश्वास पर खरे नहीं उतरे इसका लाभ निश्चित रूप से कांग्रेस पार्टी को मिलेगा।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे  YouTube चैनल पर

प्रत्योशी को जिताने के लिए जूटे कार्यकर्ता

बैठक को संबोधित करते हुए जमुआ विधानसभा के प्रभारी सतीश केडिया ने कहा कि काफी दिनों के बाद जमुआ से कांग्रेस पार्टी ने अपना उम्मीदवार दिया है अब हम सभी कार्यकर्ताओं की जिम्मेवारी बनती है कि पार्टी नेतृत्व के भरोसे पर खरा उतरते हुए हम अपने उम्मीदवार को यहां से जीता कर विधानसभा भेजें। कहा कि जमुआ विधानसभा के लोगों में जिस तरह से आक्रोश का माहौल है निश्चित रूप से कांग्रेस पार्टी यहां भारी मतों से विजय हासिल करेगी।

कई कांग्रेसी थे उपस्थित

बैठक में मुख्य रूप से देवरी प्रखंड के अध्यक्ष विमल सिंह जमुआ प्रखंड अध्यक्ष महसर इमाम लोकल दास, विनोद पासवान, कालू देव, राजेंद्र नारायण देव, माँझो राय, रघुनंदन सिंह, अब्दुल अंसारी, हलीम अंसारी, राजेश दूरी, महमूद अली खान, सुलेमान अख्तर, अमित सिन्हा, अनिमेष देव, लाल बाबा सर्फ उद्दीन खान सहित कई कांग्रेसी उपस्थित थे।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं  फेसबुक पेज से….