गौशाला मेला घूमने आई पीरटांड़ की विवाहिता के साथ गैंग रेप
गिरिडीह झारखंड

गौशाला मेला घूमने आई पीरटांड़ की विवाहिता के साथ गैंग रेप

शराब की नशे में धूत्त तीन युवकों ने दिया घटना को अंजाम, एक गिरफ्तार

गिरिडीह। गिरिडीह के पचंबा गौशाला मेला घूमने आई पीरटांड़ की विवाहिता के साथ तीन युवकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने का मामला सामने आयो है। इस दौरान दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने वाले युवकों ने विवाहिता के साथ मेला घूमने आये युवकों के साथ भी मारपीट की। जिसमें एक युवक डर से भाग गया। हालांकि घटना के दूसरे दिन सोमवार की सुबह पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया और मामले की जांच में तो जुट गई है। इस दौरान पुलिस ने गैंगरैप की शिकार पीड़िता के कपड़े को जब्त कर जांच के लिए भेजने के साथ पीड़िता को भी मेडिकल जांच के लिए चैताडीह स्थित एसएनसीयू भेज दिया है।

अपने रिश्ते के तीन युवकों के साथ मेला घूमने आई थी विवाहिता

घटना के बाबत बताया जाता है कि रविवार की रात पीरटांड़ थाना क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता रविवार की शाम अपने तीन रिश्ते के युवकों के साथ पचंबा गौशाला मेला आई हुई थी। घूमने के दौरान ही काफी देर होने के बाद जब पीड़िता और उसके रिश्ते के तीनों युवकों को गौशाला के बाहर कोई गाड़ी नहीं मिली, तो तीनों युवकों के साथ पीड़िता दुबारा गौशाला की तरफ जाने लगी।

इसी बीच शराब के नशे में तीन युवक गौशाला के समीप पहुंचे और पीड़िता को जबरन सूनसान इलाके में ले जाने लगे। पीड़िता और युवकों ने तीनों आरोपियों का विरोध किया, तो तीनों आरोपी युवकों ने पीड़िता के साथ आएं युवकों के साथ मारपीट करने लगे। जिससे एक युवक डर से भाग गया। वहीं आरोपियों ने पीड़िता को एक पहाड़ी के पीछे ले जा कर उसके साथ गैंगरैप की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान दोनों युवकों ने आसपास के इलाके में मदद के लिए काफी आवाज भी लगाया। लेकिन उन दोनों की आवाज किसी ने नहीं सुनी।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे  YouTube चैनल पर

युवक से की जा रही है पुछताछ

देर रात जानकारी मिलने के बाद थाना प्रभारी शर्मानंद सिंह घटनास्थल पहुंचे, और पीड़िता व उसके साथ आएं युवकों को लेकर थाना आ गए। मौके पर मौजूद डीएसपी संतोष मिश्रा और पचंबा थाना प्रभारी शर्मानंद सिंह ने बताया कि संदेह के आधार पर जिस आरोपी को हिरासत में लिया गया है उससे पूछताछ की जा रही है। बताया कि पचंबा थाना क्षेत्र के जरीडीह पहाड़ी के पीछे दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है। घटना के बाद दुसरे दिन पचंबा प्रभारी शर्मानंद सिंह पीड़िता को लिए जब पचंबा गौशाला के समीप पहुंचे, और घटनाक्रम का जांच करने तो एक आरोपी की पहचान करते हुए उसे पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। जानकारी के अनुसार हिरासत में लिया गया आरोपी युवक पेट्रोल पंप में काम करता है।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं  फेसबुक पेज से….