भाजपा के केन्द्रीय और प्रदेश नेतृत्व ने विधायक शाहाबादी पर जताया भरोसा

भाजपा के केन्द्रीय और प्रदेश नेतृत्व ने विधायक शाहाबादी पर जताया भरोसा

भाजपा के केन्द्रीय और प्रदेश नेतृत्व ने विधायक शाहाबादी पर जताया भरोसा, फिर से गिरिडीह से बनाया प्रत्याशी

बधाई देने वालों का लगा तांता,  कार्यकर्ताओं में हर्ष

गिरिडीहः गिरिडीह विस से भाजपा विधायक निर्भय शाहाबादी पर आखिर पार्टी के राष्ट्रीय व प्रदेश नेतृत्व ने  पूरा भरोसा किया और करीब 10 दिनों से जारी संशय के बीच आखिरकार रविवार को उनके नाम की घोषणा कर दी। यही नही बीतें 10 दिन पहले सरकारी कार्यक्रम में शामिल होने गिरिडीह पहुंचे सूबे के सीएम रघुवर दास का शहर में भव्य रोड शो भी हुआ।

जिसमें स्थानीय विधायक शाहाबादी भी शामिल थे। रोड शो के बाद से ही यह तय माना जा रहा था, कि शाहाबादी ही पार्टी के प्रत्याशी होगें। लिहाजा, रविवार को जब भाजपा के केन्द्रीय चुनाव समिति ने 52 प्रत्याशियों की सूची जारी की तो सूची में विधायक शाहाबादी का भी नाम शामिल था। इधर गिरिडीह विस भाजपा प्रत्याशी के रुप में नाम की घोषणा के बाद देर शाम को विधायक शाहाबादी को बधाई देने वालों की भीड़ लग गई।

शाम को कार्यकर्ताओं का कुनबा पहुंचा, और उनके मकतपुर स्थित आवसीय कार्यालय में बधाई दी, मिठाई खिलाई। कार्यकर्ताओं की भीड़ देख विधायक शाहाबादी ने भी उनको निराश नहीं किया। और जमकर सेल्फी खिंचाई। बधाई देने वालों में अनिल मिश्रा, दीपक शर्मा, विकास शर्मा, दीपक स्वर्णकार, टींकू सिन्हा, जयशंकर सिन्हा शिंकू समेत कई कार्यकर्ता शामिल थे।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं  फेसबुक पेज से….

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे  YouTube चैनल पर