13 नवंबर को होगा आप का डुमरी विधानसभा कार्यकर्ता सम्मेलन

13 नवंबर को होगा आप का डुमरी विधानसभा कार्यकर्ता सम्मेलन

आप जिला संयोजक ने किया स्थल निरीक्षण

डुमरी : आम आदमी पार्टी डुमरी विधानसभा  का कार्यकर्ता सम्मेलन आगामी 13 नवंबर 2019 को होगा। रविवार को कार्यक्रम स्थल के बी हाई स्कूल मैदान डुमरी का अवलोकन करने पहुँचे आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष कृष्ण मुरारी शर्मा ने बताया कि आम आदमी पार्टी  राजनीति बदलने के लिए मैदान में आ रही है। झारखंड गठन  के 19 साल बाद भी यहाँ के नौजवानों का पलायन जारी है । उन्होंने आह्वान किया कि नौजवान जागें और जुमलेबाज सरकार को उखाड़ फेंके ।

जल, जंगल, जमीन और खनिज से भरपूर झारखंड के लोगों को आज बिजली और पानी भी मय्यशर नहीं है। केजरीवाल सरकार ने केवल 5 साल में  शिक्षा, स्वास्थ्य सहित कई क्षेत्रों  में दिल्ली को देश का माॅडल बना दिया। कहा कि 19 साल बाद भी झारखंड का कृषि भगवान भरोसे है। किसानों के खेत में पानी नहीं है। आजतक झारखंड में जल प्रबंधन पर काम नहीं हुआ । उन्होंने जानकारी दी कि सम्मेलन में मुख्य रूप से  प्रदेश अध्यक्ष जयशंकर चौधरी व  चुनावी अभियान समिति के पदाधिकारी  भाग लेंगे ।

प्रखंड अध्यक्ष गंगाधर महतो ने कहा कि आम आदमी की समस्यायों  का समाधान  हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है। डुमरी विधानसभा प्रभारी निर्मल महतो ने कहा कि  डुमरी की जनता सता  और विपक्ष दोनों को  देख चुकी है । कहा कि  डुमरी की जनता विकल्प की तलाश कर रहे थे, आम आदमी पार्टी बनेगा विकल्प। मौके पर युवा नेता पोखराज पाण्डेय भी मौजूद थे ।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं  फेसबुक पेज से….

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे  YouTube चैनल पर