बेंगाबाद के धावाटांड में पुलिस की छापेमारी, टैंकर से डीजल चोरी करने वाले चालक समेत चार गिरफ्तार

बेंगाबाद के धावाटांड में पुलिस की छापेमारी, टैंकर से डीजल चोरी करने वाले चालक समेत चार गिरफ्तार

छापेमारी में 1700 लीटर डीजल समेत कई छोटे-छोटे जार को किया गया जब्त

एसडीपीओ के नेतृत्व में बेंगाबाद पुलिस ने की अहले सुबह छापेमारी

गिरिडीहः चालक की मिलीभगत से डीजल टैंकर से डीजल की चोरी कर मिलावटी डीजल बेचने वाले गिरोह के चार अपराधियों को गिरिडीह के बेंगाबाद पुलिस ने शुक्रवार की सुबह गिरफ्तार किया। गिरफ्तार अपराधियों में दो टैंकर के चालक और उपचालक है। वहीं 1700 लीटर डीजल भी बरामद किया। सदर एसडीपीओ कुमार गौरव के नेतृत्व में बेंगाबाद पुलिस ने अहले सुबह करीब तीन बजे बेंगाबाद थाना क्षेत्र के धावाटांड गांव में छापेमारी की। धावाटांड गांव बेंगाबाद से देवघर जाने के रास्ते में पड़ता है। गिरफ्तार लोगों के नामों का खुलासा फिलहाल बेंगाबाद थाना प्रभारी प्रशांत कुमार ने करने से इंकार करते हुए कहा कि चारों से पूछताछ की जा रही है।

हर रात इस गांव में गिरोह के अपराधी चोरी कर मिलावटी डीजल का करते थे गोरखधंधा

जानकारी के अनुसार एसडीपीओ कुमार गौरव को देर रात ही गुप्त सूचना मिल चुकी थी, कि कुछ लोग धावाटांड गांव में डीजल टैंकर से हर रात डीजल की चोरी करते है। इसी सूचना के आधार पर एसडीपीओ ने थाना प्रभारी प्रशांत कुमार के साथ अहले सुबह तीन बजे छापेमारी किया। जहां टैंकर के चालक व उपचालक के सहयोग से डीजल चोरी कर कई छोटे-छोटे प्लास्टिक के जार में भरा जा रहा था। चोरी करने के दौरान ही पुलिस ने दबिश दिया। जिसमें कई डीजल भरे जार को बरामद किया गया, तो साथ ही टैंकर के चालक-उपचालक समेत चार लोगों को दबोचा गया। छापेमारी के दौरान जितने जार को जब्त किया गया। उनमें डीजल लबालब भरा हुआ था।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे  YouTube चैनल पर

छापेमारी में 1700 लीटर डीजल समेत कई छोटे-छोटे जार को किया गया जब्त

इस दौरान करीब एक दर्जन से अधिक जार को मापा गया। जिसमें 1700 सौ लीटर से अधिक डीजल जब्त किया गया। छापेमारी में गिरफ्तार चारों ने कई राज उगला है। जिसमें यह बात सामने आई कि रांची डीपो से डीजल टैंकर लेकर चालक व उपचालक चलते है और बेंगाबाद के इसी धावाटांड गांव में हर रात टैंकर रुकने के साथ ही डीजल चोरी का गोरखधंधा शुरु होता है। हैरानी की बात है कि जिस धावाटांड गांव में हर रात डीजल टैंकर रुकता है, वहां कोई होटल भी नहीं है। जिसे माना यह माना जा सकें कि चालक खाना खाने के लिए यहां रुकता है। लिहाजा, एसडीपीओ ने छापेमारी के साथ ही सारा हकीकत समझ लिया कि सिर्फ डीजल चोरी के लिए इस स्थान पर हर रात को टैंकर खड़ा किया जाता है।

यही नही डीजल चोरी काले कारनामे में शामिल गिरोह के अपराधी डीजल की चोरी करने के बाद उसमें मिलावट करते है और आसपास के इलाके में बेचते हैं। लिहाजा,  संभावना जताई जा रही है कि जिन चारों को बेंगाबाद पुलिस ने दबोचा है, उनलोगों से पुलिस कई और राज उगलवा सकती है। फिलहाल चारों से पुलिस सख्ती से पूछताछ कर रही है।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं  फेसबुक पेज से….