पुराने मामले में आरोपी भाकपा माले नेता गिरफ्तार
जमुआ झारखंड

पुराने मामले में आरोपी भाकपा माले नेता गिरफ्तार

गिरिडीह के भंडारीडीह स्थित आवास से गिरफ्तार हुए बंटी

जमुआ(गिरिडीह) : जमुआ थाना कांड संख्या 143/09 के आरोपी भाकपा माले के जिला कमेटी के सदस्य सह  जमुआ मध्य भाग के जिप सदस्य मनोवर हसन बंटी को जमुआ पुलिस ने मंगलवार की देर रात गिरिडीह के भंडारीडीह आवास से गिरफ्तार कर लिया।

माले नेता के विरोध जमुआ की तत्कालीन बीडीओ ज्योति  झा ने वर्ष 2009 के 28 जुलाई को जमुआ थाना में प्राथमिकी दर्ज कराकर कार्यालय कक्ष में घुस कर तोड़फोड़ करने, सरकारी कार्य में व्यवधान उत्पन्न करने, और कार्यालय कक्ष में उपस्थित पंचायत सेवक कार्यानंद सिंह के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया था। मनोहर हसन बंटी फिलहाल जमुआ मध्य से जिला परिषद के सदस्य हैं। जमुआ पुलिस के मुताबिक उक्त मामले में बंटी के साथ शंकर यादव वर्तमान में आजसू के कार्यकारी जिलाध्यक्ष, रामेश्वर ठाकुर ,मुंशी वर्मा, सुरेश वर्मा आदि भी अभियुक्त बनाए गए हैं। जमुआ पुलिस के मुताबिक शंकर यादव को घटना के कुछ दिन बाद ही गिरफ्तार कर लिया गया था, जबकि मुंशी वर्मा और सुरेश वर्मा ने अदालत में सरेंडर कर जमानत ले लिया था।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे  youtube चैनल पर

मनोहर हसन बंटी की गिरफ्तारी के बाद अन्य अभियुक्तों को  शीघ्र  गिरफ्तार कर लेने की बात जमुआ पुलिस ने कही है।  माले नेता मनोहर हसन बंटी ने अपनी गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि मामला फर्जी है। मजदूरों की मजदूरी का भुगतान लंबित था। इसी संदर्भ में पार्टी के कार्यकर्ता बीडीओ से बातचीत करने गए थे। कहा कि एक मामले में बीडीओ और पंचायत सेवक ने दो मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस अधीक्षक ने भी खारिज किया था। कहा कि जनता की जनवादी अधिकारों के लिए उनकी पार्टी का संघर्ष जारी रहेगा। फर्जी मुकदमा और जेल, पार्टी का सिंगार है ।जबकि इंकलाबी नौजवान सभा के जिला उपाध्यक्ष  मो, असगर अली का कहना था कि बगैर पूर्व सूचना के पुलिस ज़िप सदस्य व माले नेता को उनके आवास से उठाना गलत है ।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं  फेसबुक पेज से….