माले ने बगोदर में चलाया घर घर चलो अभियान
जमुआ झारखंड

माले ने बगोदर में चलाया घर घर चलो अभियान

पूर्व विधायक विनोद सिंह हुए अभियान में शामिल

जमुआ(गिरिडीह)। भाकपा माले इन दिनों बगोदर विधानसभा के इलाकों में घर-घर चलो अभियान संचालित कर रही है। उक्त अभियान के दूसरे दिन बगोदर प्रखण्ड के खरखरो, बखरीडीह, गम्हरिया और तुकतुको गांव में घर-घर चलो अभियान के तहत जन सम्पर्क अभियान चलाया गया। बगोदर प्रखण्ड के अलगडीहा पंचायत के खरखरो गांव में घर-घर चलो अभियान में मुख्य रूप से बगोदर के पूर्व विधायक विनोद कुमार सिंह, इनौस राष्ट्रीय परिषद संदीप जायसवाल, प्रखण्ड प्रमुख मुस्ताक अंसारी, उप प्रमुख सरिता साव, मुखिया अनवर अंसारी, समाजसेवी रामचंद्र मंडल, पूर्व पंस लीलावती देवी, मसरूद्दीन अंसारी, अब्दुस अंसारी, फिरोज अंसारी, टिंकू अंसारी समेत अन्य शामिल थे।

वहीं मुंडरो पंचायत में भाकपा माले प्रखण्ड सचिव पवन महतो, शिव शंकर महतो, उमेश मंडल, कारूलाल महतो के नेतृत्व में बखरीडीह और गम्हरिया गांव में घर-घर चलो अभियान संचालित किया गया। जबकि अड़वारा पंचायत में लोकनाथ पासवान, तेजनारायण पासवान, दुलारचंद महतो, राजकुमार दास और महावीर पासवान के नेतृत्व में तुकतुको गांव में उक्त अभियान संचालित किया गया।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

जन और किसान विरोधी है डबल इंजन की सरकार: विनोद सिंह

अभियान के संबंध में पूर्व विधायक विनोद कुमार सिंह ने बताया कि डबल इंजन की सरकार जन विरोधी और किसान विरोधी है। एक तरफ हजारो लोग राशन, पेंशन, आवास, गैस इत्यादि के लाभ से वंचित हैं वहीं दूसरी तरफ बरसो से जोत-आबाद कर रहे किसानों से गैर मजरुआ जमीन का हक छीना जा रहा है। प्रवासी मजदूरों की मौतों के मामले में सरकार एकदम असंवेदनहींन बनी हुई है जबकि सरकार की गलत नीतियों की वजहों से ही लोग देश -विदेश में खटने-कमाने को मजबूर हैं। उन्होंने कहा कि भाकपा माले अपने शुरुआती काल से जन सहयोग से चुनाव लड़ती रही है जबकि बड़ी-बड़ी राष्ट्रीय पार्टियां कॉरपोरेट घरानों से मिले लाखो-करोड़ो चंदे जुटाती है और चुनाव बाद उन्हें उपकृत भी करती है। कहा कि जन सहयोग से चलनेवाली पार्टी जनता के प्रति प्रतिबद्ध होती है।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं  फेसबुक पेज से….