रघुवर दास सरकार के नाकामियों के  खिलाफ कांग्रेस लोगो को करेगी जागरुक
गिरिडीह झारखंड राजनीति

रघुवर दास सरकार के नाकामियों के  खिलाफ कांग्रेस लोगो को करेगी जागरुक

गिरिडीह। मंगलवार को गिरिडीह पहुंचे कांग्रेस स्वास्थ्य विभाग के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर पी नैयर के साथ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष समीर राज चौधरी ने साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस किया ।  प्रेस वार्ता के दौरान डॉक्टर पी नैयर ने कहा कि  जन समस्याओं को लेकर हम घर घर जाएंगे और लोगों को  अपने हक़ और अधिकार के लिए जागरूक करेंगे। कहा कि भाजपा की सरकार सिर्फ धोखे और फरेब की सरकार है जिसका काम लोगों को बड़े-बड़े सपने दिखाने का है और लोगों को बरगलाने का है।

कहा कि झारखंड प्रदेश के विभिन्न जिलों में कांग्रेस के द्वारा जन आक्रोश रैली का आयोजन की गई है जिसके माध्यम से लोगों को जागरूक करने का काम किया जा रहा है और बताया जा रहा है कि किस प्रकार रघुवर दास की सरकार ने उनको ठगने का काम किया है और उनके भविष्य को अंधकार में धकेलने का काम किया। उन्होंने कहा पिछले 25 वर्षों से यहां बीजेपी के विधायक और सांसद रहे हैं लेकिन आज भी लोगों के पास साधन मौजूद नहीं है कि वह शाम के बाद अपने गिरिडीह शहर से कहीं बाहर दूसरे जगह जा सके।

प्रदेश उपाध्यक्ष समीर राज चौधरी ने कहा कि यह सरकार पूरी तरह हर मोर्चे पर विफल है। जो सरकार पदाधिकारियों को गाली गलौज करें, आगनबाड़ी सेविकाओ, महिलाओं, पारा शिक्षकऔर जो भी अपनी बात कहना चाहते है उन पर लाठिया बरसाती है उनको कोई हक नही जन आशीवार्द लेने का। गिरिडीह की सड़कों पर आए दिन  बड़े वाहनों से एक्सीडेंट होती रहती है, धूल धक्कड़ से पूरा शहर ग्रसित है,   लोगों के पास पीने के लिए शुद्ध नहीं है। लेकिन यहां के सांसद  और विधायक को इन बातों से कुछ लेना-देना नहीं है।यह रघुवर सरकार फिर से लोगो को बरगलाने का काम कर रही है।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर