हाई स्कूल में शिक्षक ने की चार छात्रों की पीटाई

हाई स्कूल में शिक्षक ने की चार छात्रों की पीटाई

आक्रोशीत छात्रों ने किया हंगामा, शिक्षक के बाईक को किया क्षतिग्रस्त

गिरिडीह। गिरिडीह हाई स्कूल में मंगलवार की सुबह छात्रों ने जमकर हंगामा किया। स्कूल के एक शिक्षक द्वारा चार छात्रों की पीटाई के बाद स्कूल में हंगामा हुआ। पीटाई से गुस्साएं छात्रों ने शिक्षक के साथ हाथा पाई करने के साथ ही उसके बाईक को भी गिरा दिया। छात्रों का आक्रोश भड़कता देख उक्त शिक्षक स्कूल से निकल गये। वहीं स्कूल के प्रधानाध्यापक ने छात्रों को समझाबुझाकर शांत किया।

प्रधानाध्यापक ने दिया कार्रवाई का आश्वासन

मौके पर प्रधानाध्यापक ने भी घटना की निंदा करते हुए कहा कि किसी सूरत में शिक्षक को छात्रों की पीटाई करने जैसा स्टेप नहीं उठाना चाहिए। छात्रों से कुछ गलती हुई है तो वह इसकी जानकारी स्कूल प्रबंधन और अभिभावक को दें ना कि छात्रों को पीटना शुरु करें। इस दौरान उन्होंने शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई का भरोषा भी दिया।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

स्कूल नहीं आने का कारण जाने बिना चार छात्रों की पीटाई

स्कूल के छात्र मो. तौफिक अंसारी समेत तीन ओर छात्रों ने शिक्षक पर आरोप लगाते हुए कहा कि कुछ छात्र पहले स्कूल नहीं आएं थे। इसके बाद शुक्रवार को जब छात्र स्कूल पहुंचे, तो शिक्षक ने तौफिक समेत तीनों छात्रों को क्लास में उठक-बैठक कराया। जिससे उनके शरीर में दर्द होने के बाद शनिवार को यही चार छात्र स्कूल नहीं पहुंचे। सोमवार को बारिश होने के कारण वे लोग स्कूल नहीं आएं। मंगलवार को जब वे स्कूल पहुंचे, तो शिक्षक ने स्कूल नहीं आने का कारण पूछे बिना ही छात्रों की पीटाई कर दी।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….