डुमरी विधानसभा सम्मेलन की तैयारी को लेकर आप ने की बैठक
झारखंड डुमरी

डुमरी विधानसभा सम्मेलन की तैयारी को लेकर आप ने की बैठक

रघुवर सरकार को लिया आड़े हाथों

डुमरी (गिरिडीह)। आम आदमी पार्टी का डुमरी विधानसभा में विधानसभा सम्मेलन को लेकर शुक्रवार को डुमरी में तैयारी बैठक हुई। बैठक में डुमरी प्रखंड के पंचायत अध्यक्षों ने भाग लिया। बैठक को सम्बोधित करते हुए जिला अध्यक्ष कृष्ण मुरारी शर्मा ने कहा कि झारखंड में बेरोजगारी, अशिक्षा, कुपोषण, भूखमरी, पलायन, भ्रष्टाचार से लोग त्रस्त हैं और भाजपा कहती है कि धारा 370 और तीन तलाक झारखंड का चुनावी मुद्दा होगा। श्री शर्मा ने कहा कि भाजपा राजनीति को गलत दिशा में ले जाना चाहती है जो यहाँ के नौजवान होने नहीं देंगे। कहा कि व्यवस्था बदलाव की राजनीति केवल आम आदमी पार्टी कर रही है।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

बिजली, पानी और सड़क के लिए तरह रहे है लोग

डुमरी विधानसभा प्रभारी निर्मल महतो ने कहा कि डुमरी की जनता बदलाव चाह रही है। झारखंड गठन के 19 साल बीत जाने के बाद भी गाँव की जनता सड़क, बिजली, पीने का पानी के लिए तरस रहे है। कहा कि दिल्ली सरकार ने मात्र पांच साल में व्यवस्था परिवर्तन करके दिखा दिया। बैठक को युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष विवेक आनंद ने संबोधित करते हुए कहा कि गरीबों को राशन कार्ड उपलब्ध कराने में रघुवर सरकार फेल रही है। अमीरों का राशन कार्ड सेरेंडर नहीं हो रहा है इसके लिए जिम्मेदार अधिकारियों पर कार्रवाई हो नहीं तो आम आदमी सड़क पर उतरने को बाध्य होगी।

कई लोग थे बैठक में उपस्थित

बैठक को सोशल मीडिया प्रभारी अभिषेक सिन्हा, प्रखंड अध्यक्ष गंगाधर महतो, धनश्याम सिंह,  मिथलेश महतो, रंजीत मरांडी, पोखराज पाण्डेय, महावीर महतो, संतोष पंडित, टुकन महतो, डालेश्वर महतो, सुखदेव महतो, धनेश्वर महतो, चुरामन महतो, रामसुंदर टुडू, महादेव टुडू, युगल किशोर महतो, सुरेन्द्र साव, रेवत महतो, नीलकंठ महतो, प्रेमचंद महतो, अशोक महतो, योगेन्द्र महतो, मोती महतो, रंधीर महतो, दशरथ महतो सहित कई पंचायत अध्यक्ष मौजूद थे।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….