मुख्यमंत्री के जोहार जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर सभा का हुआ आयोजन

मुख्यमंत्री के जोहार जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर सभा का हुआ आयोजन

अधिक से अधिक लोगों के शामिल होने कि की गई अपील

जमुआ (गिरिडीह) : आगामी 20 अक्टूबर को रेम्बा में आहूत मुख्यमंत्री रघुवर दास के जोहार जन आशीर्वाद यात्रा के तहत आयोजित होनेवाले आम सभा की तैयारी को लेकर बुधवार को लताकी में एक सभा की गई। सभा की अध्यक्षता सुभाष सिंह व मंच संचालन राजदेव हाजरा ने किया। इस दौरान अधिक से अधिक भाजपा कार्यकर्ताओं व आम जनों को भाग लेने का आह्वान किया गया। सभा में जमुआ विधायक सह सरकार के सचेतक केदार हाजरा उपस्थित थे।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

लताकी को दिलाया जायेगा आदर्श ग्राम पंचायत का दर्जा, खुलेंगे उच्च विद्यालय : केदार हाजरा

मुख्यमंत्री के जोहार जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर सभा का हुआ आयोजन

सभा को संबोधित करते हुए विधायक केदार हाजरा ने कहा कि वर्ष 2014 में लोगों ने मतदान देकर काम करने का अवसर दिया। मुख्यमंत्री रघुवर दास ने राज्य के विकास के लिए काम किया, गरीबों के उत्थान के लिए काम किया है। कहा कि एक बार फिर वे लोगों से आशीर्वाद लेने आये हैं। कहा कि आगामी 20 अक्टूबर को रेम्बा में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेकर भाजपा के कार्यों को अवश्य सुनें। उन्होंने लताकी को आदर्श ग्राम पंचायत का दर्जा दिलाने का भरोसा दिया। कहा कि  ढाई एकड़ जमीन उपलब्ध कराने के बाद गांव में उच्च विद्यालय की  स्थापना की जाएगी। विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री रघुवर दास ने विगत दिनों झारखंड में 1650  किलोमीटर सड़क का ऑनलाइन शिलान्यास किया, जिसमें जमुआ विधानसभा क्षेत्र के 56 किलोमीटर सड़क भी शामिल है। उन्होंने भाजपा के कार्यों से भी लोगों को अवगत कराया।

इनलोगों ने ली पार्टी की सदस्यता

इस दौरान झाविमो, माले व अन्य दलों को छोडकर भाजपा में शामिल होने करीब 15 कार्यकर्ता को विधायक केदार हाजरा ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई। उन्होंने माले छोड़कर आए सूरज कुमार राय ,राजेश राय, संदीप राय, महेश राय झाविमो छोड़कर आये किशुन हाजरा, चंद्रदेव हाजरा, नंदलाल हाजरा, रिंकू हाजरा, इंद्रदेव हाजरा, नंदलाल हाजरा उर्फ लालू, गुड्डू हाजरा, राजू राणा, संजीत हाजरा, बासुदेव शर्मा, छोटू हाजरा का माला पहनाकर पार्टी में स्वागत किया

ये थे मौजूद

मौके पर अशोक  साव, अनन्त साव, राजदेव हाजरा, सुभाष सिंह, श्याम नंदन तिवारी, अंग्रेज हाजरा, धनेश्वर वर्मा, अनुपम सिन्हा, रंग बहादुर पासवान, मनोज हाजरा, प्रसादी पंडित, सातोराय, सुरेश हाजरा, प्रवेश कुमार राय, अर्जुन नारायण देव,  रामानंद शास्त्री, विमला देवी, शिव शंकर गिरी, शैलेश सिंह ,प्रदीप हाजरा समेत कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….