आलम स्पोर्टिंग क्लब ने किया शॉर्टपिच नॉकआउट नाईट क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन

आलम स्पोर्टिंग क्लब ने किया शॉर्टपिच नॉकआउट नाईट क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन

लंगटा बाबा क्रिकेट क्लब ने फाईनल पर किया कब्जा

जमुआ (गिरिडीह)। जमुआ प्रखंड के पोबी पंचायत अंतर्गत ग्राम चम्पादह मदरसा मैदान में आलम स्पोर्टिंग क्लब के तत्वावधान में शॉर्टपिच नॉकआउट नाईट क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। टूर्नामेंट का उद्घाटन शुक्रवार रात्रि में बतौर मुख्य अतिथि बैंक ऑफ इंडिया जमुआ शाखा बीसी सह वीएलई योगेश कुमार पाण्डेय, विशिष्ट अतिथि पंचायत समिति सदस्य प्रतिनिधि मो0 शाहिद अंसारी, वार्ड सदस्य दिलीप कुमार पासवान ने संयुक्त रूप से फीता काटकर व जोरदार शॉट खेलकर किया।

टूर्नामेंट का उद्घाटन मैच सिलिकॉन पब्लिक स्कूल राजधनवार व हासमी क्लब चम्पादह के बीच खेला गया। जिसमें सिलिकाॅन पब्लिक स्कूल ने हासमी क्लब को बेहद ही रोमांचक मुकाबले में चार रनों से पराजित किया। सेमीफाइनल में खुर्दनगर ने लताकी को पराजित किया। शनिवार को फाईनल में बहुत ही रोमांचक नजदीकी मुकाबले में लंगटा बाबा क्रिकेट क्लब खरगडीहा ने बीएसटी पतारडीह देवरी की एक विकेट से पराजित कर खिताब पर कब्जा जमाया।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

खेल से युवाओं की प्रतिभा में आता है निखार: पांडेय

आलम स्पोर्टिंग क्लब ने किया शॉर्टपिच नॉकआउट नाईट क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन

मौके पर योगेश पाण्डेय ने कहा कि खेल से युवाओं की प्रतिभा में निखार आता है। ग्रामीण क्षेत्रों में इस तरह के खेल का आयोजन किया जाना काबिले तारीफ है। कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में अनेको प्रतिभा छुपी हुई है सरकार को इन्हें अवसर व प्लेटफार्म उपलब्ध कराने के उद्देश्य से गठित कमल क्लब सरकार की सुदृढ़ खेल नीति व दूरदर्शिता के अभाव में पुष्पित पल्लवित होने के पूर्व ही प्रतिभाए दम तोड़ रही है।

अतिथियों ने विजेता टीमों को किया पुरस्कृत

मौके पर अतिथियों ने विजेता टीम एलबी क्लब खरगडीहा को 2121 रुपये नगद व ट्रॉफी देकर सम्मानित किया। उपविजेता टीम बीएसटी पतारडीह को 1515 रुपये नगद व ट्रॉफी देकर प्रोत्साहित किया गया। खरगडीहा के नवीन कुमार को मैन ऑफ द मैच, मो. शाहिद व पतारडीह के मो. अरशद को मैन ऑफ द सीरीज के खिताब से नवाजा गया। ऑलराउंडर अंपायरिंग मो. आफताब अंसारी, मा.े सिकंदर व कमेंट्री मो. मनव्वर अंसारी ने बेहतरीन तरीके से किया। टूर्नामेंट को सफल बनाने में अध्यक्ष मो. मेराज अंसारी, सचिव सिकंदर, कोषाध्यक्ष मो. मोईनुद्दीन, मो. आफताब, मो. सद्दाम, मो. आबिद, मो. शाकिर, मो. अली अरशद, मो. अख्तर, मो. अनीश की सराहनीय भूमिका रही।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….