अग्रवाला उच्च विद्यालय में छात्र युवा जन संवाद सह कार्यशाला का आयोजन

अग्रवाला उच्च विद्यालय में छात्र युवा जन संवाद सह कार्यशाला का आयोजन

विधायक व छात्रों के बीच हुआ संवाद

तिसरी(गिरिडीह)। अग्रवाला उच्च विद्यालय के प्रांगण में इंकलाबी नौजवान सभा के बैनर तले  छात्र युवा जन संवाद सह कार्यशाला का आयोजन किया गया। जिसमें विधायक व छात्र युवा के साथ जन संवाद का जवाब तलब किया गया। कार्यशाला में उपस्थित सैंकड़ो युवाओं ने अपने अपने क्षेत्र की समस्याओं से विधायक को अवगत कराया। जिसका हल करने का आश्वासन दिया।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

विधायक ने गिनायी अपनी उपलब्धियां

विधायक श्री यादव ने कहा कि तिसरी गांवा प्रखंड के लिये शिक्षा स्वास्थ्य में सुधार किया। चन्दौरी, तिसरी व गुमगी में पेयजल समस्या से जूझ रहे लोगों को निजात दिलाने हेतु पानी टंकी की व्यवस्था किया गया। वहीं चन्दौरी में अंतिम रूप दिया जा रहा है। उन्होंने विधायक बनते ही बिजली आपूर्ति दुरुस्त करने, गांव गांव में सड़के बनाने सहित अपने अन्य उपलब्धियों को गिनाया।

युवा और छात्र विरोधी है भाजपा

कहा कि भाजपा युवा छात्र के विरोधी नीतियों के कारण झारखंड के युवा वर्ग दर बदर भटक रहा है। भाजपा के शासन में गरीब किसान मजदूर की जमीन सुरक्षित नही है। झारखंड के खनिज संपदा को माफिया के हाथों लूटा जा रहा है। इस बार विधान सभा की चुनाव में भाजपा का लक्ष्य 65 पार का आंकड़ा को बदल कर भाजपा के रधुवर सरकार को छत्तीसगढ़ पार की रास्ता दिखाना है। मौके पर विकास यादव, प्रकाश यादव, धर्मेंद्र यादव, जयनारायण यादव, मुन्ना गुप्ता, मंटु शर्मा, रंजीत राम, मुन्ना राणा आदि दर्जनों माले कार्यकर्ता मौजूद थे।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….