पुलिस ने किया भरकट्ठा पेट्रोल पंप लूटकांड का उद्भेदन
गिरिडीह झारखंड टॉप-न्यूज़

पुलिस ने किया भरकट्ठा पेट्रोल पंप लूटकांड का उद्भेदन

पांच अपराधी गिरफ्तार, एक मोटरसाइकिल सहित लूट की राशि जब्त

गिरिडीह। 10 दिन पूर्व बिरनी थाना क्षेत्र के भरकट्ठा स्थित पेट्रोल पंप से पिस्तौल की नोक पर की गई लूटपाट का उद्भेदन पुलिस ने कर लिया है। पुलिस कप्तान सुरेंद्र कुमार झा के निर्देश पर गठित टीम के द्वारा छापामारी अभियान चलाकर पांच अपराधियों की गिरफ़्तारी समेत लूट की राशि व अपराध में प्रयुक्त एक मोटरसाइकिल को जब्त करने में पुलिस ने सफलता पाई है। गुरुवार को पुलिस लाइन में प्रेस वार्ता आयोजित कर पुलिस कप्तान सुरेंद्र कुमार झा ने इस बात की पुष्टि की है। एसपी ने बताया कि विगत 1 दिसंबर की रात्रि को कुछ अपराधियों  ने प्रेरणा किसान सेवा केन्द्र पेट्रोल पंप पर कार्यरत कर्मी को पिस्तौल दिखाकर 1260 रुपए लूट लिए।

वही भागने के क्रम में अपराधियों ने दहशत फैलाने के उद्देश्य से हवा में फायरिंग भी की थी। बताया कि लूट कांड में शामिल एक अन्य अपराधी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापामारी कर रही है। कहा कि जल्द ही अपराधी और लूट कांड में शामिल स्कॉर्पियो व पिस्टल की बरामदगी कर ली जाएगी।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

इन अपराधियों की हुई गिरफ्तारी

पुलिस ने किया भरकट्ठा पेट्रोल पंप लूटकांड का उद्भेदन

गिरफ्तार अपराधियों में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सीहोडीह निवासी लालमोहन यादव का पुत्र दिनेश यादव, सीहोडीह निवासी विश्वरक्षक यादव का पुत्र विशाल यादव, महुआटांड़ निवासी मोतीलाल यादव का पुत्र दिलीप यादव, महुआटांड़ निवासी दिलचन्द यादव का पुत्र रामकिशोर यादव व महुआटांड़ निवासी दशरथ महतो का पुत्र मनोहर लाल यादव शामिल है। गिरफ्तार अपराधियों से पुलिस ने जे एच 11 आर 0324 नंबर की हीरो स्प्लेंडर मोटरसाइकिल एक बैग 4 मोबाइल व लूट की राशि बरामद की है। दिनेश यादव और दिलीप यादव पूर्व में भी कई अपराधिक मामलों में जेल जा चुका है। दिनेश ने ही पेट्रोल पंप की रेकी की थी, और अन्य अपराधियों के साथ घटना को अंजाम दिया था।

छापामारी दल में थे शामिल

छापामारी दल में एसडीपीओ विनोद कुमार महतो, पुलिस निरीक्षक रामनारायण चौधरी, मुफस्सिल थाना प्रभारी रत्नेश मोहन ठाकुर, बिरनी थाना प्रभारी अर्जुन कुमार मिश्रा, पुलिस अवर निरीक्षक अशोक कुमार सिंह, नवीन कुमार, जितेंद्र कुमार सिंह, जोधन महतो, गोपाल राम, सुरेश प्रसाद व जिला मुख्यालय का रॉट बल शामिल था। फ़िलहाल पुलिस सभी अपराधियों को रिमांड पर लेकर पूछताछ की तयारी कर रही है।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….