कलयुगी पुत्र ने की माँ की धारदार हथियार से हत्या

कलयुगी पुत्र ने की माँ की धारदार हथियार से हत्या

शराब पीने के लिए मां से मांग रहा था पैसा

गिरिडीह। चंद पैसे की खातिर एक कलयुगी पुत्र ने अपनी माँ की हत्या धारदार हथियार से कर दी। घटना मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के प्रेमनगर की है। बताया जाता है कि मृतका शुगिया देवी (50) सीसीएल परियोजना कार्यालय में बतौर चपरासी कार्यरत थी और वह बनियाडीह के प्रेमनगर में अपने पुत्रों के साथ रहती थी। मंगलवार की देर रात मृतिका का बड़ा बेटा खूबलाल दास मां से शराब पिने के लिए पांच हजार की मांग कर रहा था। पैसे नहीं देने पर पहले खुबलाल ने मृतका के साथ हाथापाई की और फिर धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

भाई के साथ भी की हाथापाई

घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है कि मृतिका शुगिया देवी अपने छोटे बेटे खीरु दास और नतिनी प्रियंका के साथ घर पर ही थी। इसी दौरान खूबलाल दास अपनी माँ के पास पहुंचा और पांच हज़ार की मांग करने लगा। इस दौरान खुबलाल ने अपनी माँ से मारपीट भी शुरू कर दी। बाद में बीच बचाव करने आये अपने भाई खीरू के साथ भी खुबलाल ने मारपीट की। घटना के बाद खुबलाल अपने कमरे में चला गया और कुछ देर बाद पुनः लौटकर उसने अपनी माँ की हत्या कर दी। बताया गया की तीन दिन पूर्व भी सुगिया देवी ने आरोपी बेटे को एक हजार रुपये भी दिये थे।

पुलिस ने आरोपी बेटे को किया गिरफ्तार

जानकारी मिलने के बाद मुफ्फसिल थाना पुलिस भी देर रात ढाई बजे घटनास्थल पहुंची, और मृतिका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं आरोपी पुत्र  लिया। वहीं आरोपी बेटे खूबलाल को गिरफ्तार कर थाना ले गई। जहां उससे पूछताछ की जा रही है।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….