होटल निखर के एक कर्मी की होटल में संदिग्ध मौत

होटल निखर के एक कर्मी की होटल में संदिग्ध मौत

परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

गिरिडीह। नगर थाना क्षेत्र के कोर्ट रोड स्थित होटल निखर में एक युवक की संदिग्ध मौत का मामला प्रकाश में आया है। मृत युवक सिहोडीह निवासी नाथू दास का 30 वर्षीय पुत्र सीताराम दास है। वह होटल निखर का कर्मी बताया जाता है। रविवार की रात काम के दौरान होटल के दूसरे तल्ले से गिरकर उसकी मौत हो जाने की बात कही जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही नगर थाना के दारोगा प्रदीप कुमार पुलिस बल के साथ सदर अस्पताल पहुंचे।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

परिजनों ने होटल मालिक पर लगाया हत्या का आरोप

होटल निखर के एक कर्मी की होटल में संदिग्ध मौत

घटना की सूचना मिलने पर होटल पहुंचे मृतक सीताराम दास के परिजनों ने होटल मालिक पर हत्या का आरोप लगाया है। परिजनों का कहना है कि कुछ लोग सीताराम के गिरकर गंभीर रूप से घायल होने की बात कहने उनके घर आए थे। जानकारी मिलने के बाद जब वे लोग होटल पहुंचे तो होटल मालिक साहिल गुप्ता ने सीताराम के अस्पताल में होने की बात कही। बताया कि अस्पताल पहुंचने पर उन लोगों को सीताराम का शव मिला। परिजनों ने आरोप लगाया है कि होटल मालिक ने सीताराम की हत्या कर साक्ष्य को मिटाने का प्रयास किया है। बताया कि होटल मालिक नहीं सीताराम के गिरने के कारणों को नहीं बताया। वहीं होटल के कई गमले भी बिखरे पड़े थे। बताया कि अस्पताल में शव के साथ होटल का कोई भी कर्मी मौजूद नहीं था।

होटल के दूसरे तल्ले से गिरने से हुई मौत : साहिल

होटल निखर के एक कर्मी की होटल में संदिग्ध मौत

इधर होटल के मालिक साहिल गुप्ता ने उन पर लगाए आरोपों को निराधार बताया है। उन्होंने बताया कि सीताराम दास काम के दौरान होटल के दूसरे तल्ले से नीचे गिर गया। इस घटना में उसे गंभीर चोट आई और उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी मृतक के परिजनों और पुलिस को दे दी गई है।

अनुसंधान में जुटी पुलिस

फिलहाल पुलिस शव के अंत्यपरीक्षण के लिए कागजी प्रक्रिया पूरी कर रही है। वहीं मामला दर्ज कर अनुसंधान में जुट गई है।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….