भाजपा के पंचायती राज संयोजक कार्यालय का हुआ उद्घाटन

भाजपा के पंचायती राज संयोजक कार्यालय का हुआ उद्घाटन

गिरिडीह। उत्तरी छोटानागपुर प्रमंडल पंचायती राज प्रकोष्ठ के संयोजक सह प्रख्यात चिकित्सक डाॅ विकास लाल के द्वारा रविवार को होटल गैली के समीप पंचायती राज संयोजक कार्यालय के उद्घाटन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यालय का उद्घाटन बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक सुमन सिंह ने फिता काट कर किया। वहीं कार्यक्रम का संचालन सदानंद राम ने किया।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

विधानसभा में भाजपा की संख्या को 65 के पार पहुंचाना लक्ष्य: सुमन सिंह

भाजपा के पंचायती राज संयोजक कार्यालय का हुआ उद्घाटन

उदघाटन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सुमन सिंह ने कहा कि भाजपा का उद्येश्य विधानसभा में विधायकों की संख्या को 65 के पार पहुंचाना है। इसके लिए सभी प्रकोष्ठ और मोर्चा को एकसाथ मिलकर प्रयास करने की आवश्यकता है। श्री सिंह ने कहा कि भाजपा के द्वारा पंचायत प्रतिनिधियों को एक वृहद सम्मेलन किया जाएगा। जिसमें सभी पदाधिकारियों को जिम्मेवारी सौंपी जाएगी।

वंचित लोगों को मिलेगा लाभ: डाॅ विकास लाल

डाॅ विकास लाल ने कहा कि प्रधानमंत्री ने कई कल्याणकारी योजनाओं को धरातल पर उतारा है। केन्द्र व राज्य की विकास योजनाओं के सफल संचालन और अधिक से अधिक लोगों को इसका लाभ दिलाने के उद्येश्य से पंचायती राज कार्यालय का उद्घाटन किया गया है। कहा कि कार्यालय में सभी वंचित लोगों की समस्याओं का निवारण किया जाएगा।

ये थे मौजूद

कार्यक्रम में जिला उपाध्यक्ष संजू देवी, पूर्व नप अध्यक्ष दिनेश यादव, बिनय सिंह, रागिनी लहेरी, सदानंद वर्मा, सुमित सिंह, संदीप दंगैच, संजीत सिंह पप्पू, हरमिंदर सिंह बग्गा, विनीत कुमार सहित अन्य कार्यकर्त्ता मौजूद थे।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….