जमुआ विस क्षेत्र के नाराज भाजपाइयों ने खोला विधायक केदार हाजरा का कच्चा चिट्ठा

जमुआ विस क्षेत्र के नाराज भाजपाइयों ने खोला विधायक केदार हाजरा का कच्चा चिट्ठा

कार्रवाई के लिए सबूतों के साथ प्रदेश अध्यक्ष को सौपा पत्र

पत्र में एक सौ भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने किए हैं हस्ताक्षर

रिपोर्ट : कंचन सिन्हा

जमुआ(गिरिडीह) : जमुआ के विधायक और झारखंड विधानसभा में सत्तारूढ़ दल के सचेतक केदार हाजरा की तथाकथित कार्यकर्ता विरोधी कार्यशैली से नाराज जमुआ विधानसभा क्षेत्र के भाजपाइयों ने अब खुले तौर पर विधायक का कच्चा चिट्ठा खोला है। इस बाबत नाराज भाजपाइयों ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष को  सबूतों के साथ एक पत्र सौंपा है। प्रदेश अध्यक्ष को सौंपे गए पत्र में पुरे सौ भाजपाइयों के हस्ताक्षर हैं, जिनमें इस विधानसभा क्षेत्र के पंचायत से लेकर जिला स्तर के नेता और कार्यकर्ता शामिल हैं। पत्र में विधायक के विरुद्ध परिवारवाद और चंद चाटुकार लोगों के साथ मिलकर भाजपा के समर्पित और निष्ठावान कार्यकर्ताओं का अहित करने का आरोप लगाया गया है।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

बेटे को संवेदक बना विकास योजनाओं पर कब्जा जमाने का भी लगा आरोप

जमुआ विस क्षेत्र के नाराज भाजपाइयों ने खोला विधायक केदार हाजरा का कच्चा चिट्ठा

विधायक मद की राशि की लूट और बंदरबांट करने का भी आरोप विधायक के ऊपर लगाया गया है। बेटे को संवेदक बना कर क्षेत्र की सभी विकास योजनाओं पर कब्जा जमाने का भी आरोप विधायक के मत्थे मढ़ा गया है। आरोप है कि अगर इनके बेटे के नाम किसी योजना का टेंडर नहीं हो पाता है, तब विधायक उस योजना को रद्द कराकर क्षेत्र को विकास से वंचित कर देते हैं। विधायक के विरुद्ध लगाए गए आरोपों की फेहरिस्त लंबी है। लब्बोलुआब यह कि जमुआ के विधायक केदार हाजरा अपने ही दल के नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा लगाए गए कई संगीन आरोपों की जद में हैं। अलबत्ता गेंद अब भाजपा के शीर्ष नेतृत्व के पाले में है। पत्र में भाजपाइयों ने साफ तौर पर केदार को दोबारा जमुआ से पार्टी का उम्मीदवार नहीं बनाने का शर्त रखा है।

पत्र में इनका है हस्ताक्षर

प्रदेश अध्यक्ष को सौंपे गए पत्र में मथुरा प्रसाद कुशवाहा, राजेन्द्र प्रसाद राय, अर्जुन मंडल, कृष्णदेव राय, बैजनाथ यादव, सचिदानंद राय, नरेश साव, अंजन कुमार सिन्हा, अशोक मंडल, मनोज राय, दीपक राय, बलदेव सिंह, सुरेश कुमार राय,जयलाल यादव, राजेन्द्र यादव, अनुज सेठ, संजय हाजरा, शंकर सिंह, लक्ष्मण विश्वकर्मा, महानन्द यादव, प्रयाग, यादव, अजय कुमार सिंह, नारायण वर्मा, अबोध कुमार राय, शंभु वर्मा, मुकेष पासवान, युगल रविदास, सुनील यादव, मनोज पांडेय, रामानन्द चौधरी, सत्यनारायण चौधरी, सुधीर कुमार राय, मोहन मंडल, बाबुमणि सिंह, सुरेश हाजरा , अमरेंद्र कुमार, अनिल पासवान, सुरेश वर्मा, जागेश्वर ठाकुर, अजय वर्मा, शंभु मंडल समेत एक सौ भाजपाइयों के हस्ताक्षर हैं।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….