झाविमो कार्यकर्ता मुन्ना सिंह ने भाजपाईयों पर लगाया पेट्रोल छिड़ककर हत्या का प्रयास करने का आरोप

झाविमो कार्यकर्ता मुन्ना सिंह ने भाजपाईयों पर लगाया पेट्रोल छिड़ककर हत्या का प्रयास करने का आरोप

भाजपा नेताओं ने आरोप को बताया बेबुनियाद

गिरिडीह। सीसीएल क्षेत्र के बनियाडीह के फुटबाॅल मैदान में एक न्यूज चैनल के राजनीतिक परिचर्चा दंगल कार्यक्रम के दौरान भाजपा और झाविमो कार्यकर्ता आपस में भिड़ गये। बात इतनी बढ़ गई कि न्यूज चैनल को अपना कार्यक्रम बीच में ही बंद कर देना पड़ा। वहीं दूसरी ओर झाविमो कार्यकर्ता राजीव रंजन उर्फ मुन्ना सिंह ने भाजपा कार्यकर्ता मनोज सिंह और गोपाल विश्वकर्मा समेत अन्य कार्यकर्ताओं पर पेट्रोल छिड़क कर हत्या का प्रयास करने का आरोप लगाया। घटना के बाद मुन्ना सिंह मुफ्फसिल थाना पहुंचे और थाना प्रभारी को घटना की जानकारी दी। इधर भाजपा समर्थक मनोज सिंह और गोपाल विश्वकर्मा ने झाविमो कार्यकर्ता मुन्ना सिंह के लगाए आरोपों को बेबुनियाद बताया है।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

घर पहुंचने पर किया हमला

जानकारी के अनुसार बनियाडीह के फुटबाॅल मैदान में खबरिया चैनल ने गुरुवार दोपहर परिचर्चा का आयोजन किया था। जिसमें जेवीएम और भाजपा के कार्यकर्ता जुटे थे, कि दोनों दलों के नेता व कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे पर गिरिडीह के साथ भेदभाव करने का आरोप लगाते हुए हंगामा करना शुरु कर दिया। इसी दौरान भाजपा समर्थक गोपाल विश्वकर्मा और मनोज सिंह समेत करीब आठ-10 की संख्या में मौजूद लोग स्थानीय विधायक निर्भय शाहाबादी के समर्थन में नारे लगाने लगे। भाजपा समर्थकों द्वारा नारा लगाते देख बनियाडीह निवासी मुन्ना सिंह ने भी झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी के समर्थन में नारेबाजी करना शुरु कर दिया।

घटना के बाद उसी अवस्था में जेवीएम कार्यकर्ता पहुंचे मुफ्फसिल थाना

मुन्ना सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि परिचर्चा खत्म होने के बाद वह वहां से वापस अपने घर पहुंचे तो पीछे-पीछे भाजपा नेता मनोज सिंह और गोपाल विश्वकर्मा समेत करीब आठ-दस अज्ञात लोग भी घर पहुंच गए और उन्हें जलाने का प्रयास किया। कहा कि पेट्रोल छिड़कते देख उसके पिता राणा प्रताप सिंह और उनका बेटा युवराज सिंह मुन्ना सिंह को बचाने के लिए आया। इसके बाद सभी वहां से भागे और उसी अवस्था में थाना पहुंच गये।

मुन्ना सिंह के आरोपों को बताया बेबुनियाद

इधर मुन्ना सिंह के लगाए आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए भाजपा नेता गोपाल विश्वकर्मा ने कहा कि जेवीएम का जनाधार खिसक रहा है। इससे बौखलाए जेवीएम समर्थक अब इस तरह के हथकंडे अपना रहे है। क्योंकि परिचर्चा के बाद सब कुछ खत्म हो गया था। मुन्ना सिंह खुद अपने उपर पेट्रोल छिड़कर भाजपा कार्यकर्ताओं को फंसाने की साजिश कर रहा है। उन्होंने कहा कि मुन्ना सिंह ने पहले भी इस तरह की हरकत की है और उसके तमाम आरोप बिल्कुल झूठे और निराधार हैं।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….