अक्टूबर में होगा आल इंडिया शहीद भगत सिंह फुटबॉल डोमिनेटर कप का आयोजन
खेल गिरिडीह झारखंड

अक्टूबर में होगा आल इंडिया शहीद भगत सिंह फुटबॉल डोमिनेटर कप का आयोजन

टूर्नामेंट के विजेता को दिये जाने वाले साढ़े चार फीट के शील्ड का हुआ अनावरण

गिरिडीह। शहर के बिशनपुर में संचालित कैरियर होस्टल कैंपस में अक्टूबर में आयोजित होनेवाले आल इंडिया शहीद भगत सिंह अशफाकउल्लाह खान फुटबॉल डोमिनेटर कप 2019 के विजेता को दिये जाने वाले चार फीट के मेटल शील्ड पर से पर्दा हटाकर अनावरण किया गया। मोंगिया के निदेशक गुणवंत सिंह सलुजा, कैंपस ग्रुप ट्रस्ट के राजेश सिन्हा, असफाक खान व मिराज खान ने संयुक्त रूप से शिल्ड पर से पर्दा हटाया।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

गिरिडीह सहित देश भर की 10 टीमे लेंगी हिस्सा

अक्टूबर में होगा आल इंडिया शहीद भगत सिंह फुटबॉल डोमिनेटर कप का आयोजन

मौके पर राजेश सिन्हा ने बताया कि दिल्ली की स्पोर्ट्स एडिक्शन ग्रुप के मेराज खान के साथ मिलकर आल इंडिया शहीद भगत सिंह अशफाकउल्लाह खान फुटबॉल डोमिनेटर कप 2019 का आयोजन कराया जा रहा है। टूर्नामेंट में गिरिडीह के अलावे देश भर से करीब दस टीमें हिस्सा लेंगी। टूर्नामेंट ब्यूटी फिल्ड, बरवाडीह पुलिस लाइन और गिरिडीह स्टेडियम में संपन्न कराया जाएगा।

गिरिडीह के खिलाड़ियों के लिए बेहतर मौका

मोंगिया के निदेशक गुणवंत सिंह ने बताया कि यह जिले के खिलाड़ियों के लिए यह बड़ा मौका है कि उनको दिल्ली, नागपुर, छत्तीसगढ़, उत्तराखंड, मुंबई, महाराष्ट्र, बिहार जैसी टीमों के सामने अपने खेल का हुनर दिखाने का मौका मिलेगा। टूर्नामेंट के विजेता, उपविजेता व तीसरे स्थान प्राप्त करने वाली टीमों को कैश प्राइज और ट्रॉफी से सम्मानित किया जाएगा।

15 बेस्ट खिलाड़ियों को मिलेगा स्काॅलरशीप

मिराज खाँ ने कहा कि इस टूर्नामेंट का मुख्य आकर्षण यह है कि इस टूर्नामेंट के बेस्ट 15 खिलाड़ियों को स्पोर्ट्स एडिक्शन ग्रुप द्वारा मलेशिया में होने वाले सैग सॉकर डमिनेटर कप के लिए स्कॉलरशिप दी जाएगी। इस टूर्नामेंट का उद्देश्य है कि बेहतर खिलाड़ियों को अच्छा प्लेटफॉर्म दिया जाए और उन्हें विदेशो में होने वाले फुटबॉल टूर्नामेंट का अनुभव मिल सके। इस टूर्नामेंट से हम गिरिडीह क्षेत्र में एकता और भाईचारे का संदेश देना चाहते है।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….