सेविका-सहायिका पर लाठीचार्ज के खिलाफ माले ने फूंका मुख्यमंत्री का पुतला
गांडेय झारखंड

सेविका-सहायिका पर लाठीचार्ज के खिलाफ माले ने फूंका मुख्यमंत्री का पुतला

कहा तानाशाह हो गई है रघुवर सरकार

गांडेय(गिरिडीह)। रांची में कल आंगनबाड़ी सेविका-सहायिकाओं पर हुए लाठीचार्ज के खिलाफ भाकपा माले ने बुधवार को गांडेय प्रखंड मुख्यालय गेट के सामने मुख्यमंत्री रघुवर दास का पुतला फूंका। इस दौरान माले कार्यकर्ताओं ने रघुवर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

आंदोलनकारियों से वार्ता के बजाय लाठी और गोली से बात करती है सरकार

मौके पर मौजूद माले नेता राजेश कुमार यादव ने कहा कि रघुवर सरकार पूरी तरह से तानाशाह हो गई है। वर्षों से इस राज्य में विभिन्न तरह के पारा तथा अनुबंधकर्मी अपनी जायज मांगों को लेकर आंदोलनरत है। लेकिन उनकी वाजिब मांगें पूरी करने के बजाए रघुवर सरकार ने हमेशा उनसे लाठी और गोली की भाषा में बात किया है। कहा कि रघुवर सरकार केंद्र की मोदी सरकार के तर्ज पर ही काॅरपोरेट घरानों को सहयोग कर रहे है। इस सरकार में न तो गरीब मजदूर-किसानों और ना ही गरीब पारा-अनुबंध, पोषण सखी या सहिया कर्मियों की ही सुनवाई हो रही है।

आंदोलनकारियों की मांगों को पूरा करें सरकार

उन्होंने रघुवर सरकार से तत्काल माफी मांगते हुए आंदोलनकारियों के सभी जायज मांगों पूरा करने की मांग की। पुतल दहन कार्यक्रम में महताब अली मिर्जा, मनोज यादव, राजू पासवान, रोहित यादव, उमेश यादव, ईश्वर दास, लुटन रविदास, श्यामलाल कोल, मनोज यादव, रिंकू यादव, नुनूराम किस्कू, विजय दास, जीवन यादव सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….