समद एवं शहादत गैंग का कुख्यात अपराधी इमरान उर्फ नेपाली चढ़ा पुलिस के हत्थे

समद एवं शहादत गैंग का कुख्यात अपराधी इमरान उर्फ नेपाली चढ़ा पुलिस के हत्थे

कई आपराधिक घटनाओं को दे चुका था अंजाम

एसडीपीओ जीत वाहन उरांव ने प्रेसवार्ता कर दी जानकारी

गिरिडीह। गिरिडीह पुलिस को शुक्रवार को लूट की योजना बनाते हुए समद व शहादत गैंग का कुख्यात अपराधी इमरान अंसारी उर्फ नेपाली को दबोचने में सफलता हाथ लगी है। गुप्त सूचना के आधार पर सदर एसडीपीओ जीत वाहन उरांव के निर्देश पर गांडेय अंचल के पुलिस निरीक्षक जितेंद्र ठाकुर के नेतृत्व में अहिल्यापुर थाना प्रभारी फैज अहमद, पुलिस अवर निरीक्षक प्रदीप कुमार महतो ने अहिल्यापुर थाना क्षेत्र के चिकसोरिया जंगल से इमरान को गिरफ्तार किया है।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

गिरिडीह के अलावे देवघर व धनबाद जिले में भी कई घटनाओं को दे चुका है अंजाम

शुक्रवार को एसडीपीओ जितवाहन उरांव ने पुलिस लाइन में प्रेसवार्ता कर बताया कि गिरफ्तार इमरान अंसारी की कई कांडों में संलिप्त रहा है। महेशमरवा में पुलिस के साथ मुठभेड़, गांडेय पेट्रोल पंप के पास लूट के दौरान पवन अग्रवाल को गोली मारने, पिछले वर्ष छठ पूजा के समय अहिल्यापुर थाना क्षेत्र में गोली चलाने, कुछ दिन पहले गांडेय थाना क्षेत्र के सीएसपी में लूटकांड और गोली चलाने की घटना, हाल में बेंगाबाद सीएसपी में लूट की घटना को अंजाम देने के साथ ही इस पर मारगोमुण्डा व धनबाद में भी कई अपराधिक घटनाओं को अंजाम देने में इसकी संलिप्त रहा है। कहा कि पुलिस गिरोह के सभी अपराधियों को पकड़ने के लिए प्रयास कर रही है।

कई थानों में दर्ज है मामला

नेपाली के खिलाफ मधुपूर, धनबाद, मरगोमुंडा, ताराटांड, अहिल्यापुर के अलावे बेंगाबाद थाना में हत्या और लूट के कई केस दर्ज है। उसका गिरोह मुख्य रूप से गांडेय, अहिल्यापुर इलाके में सक्रिय है।

गिरोह के एक अन्य सदस्य की पूर्व में हो चुकी है गिरफ़्तारी

अपराधी नेपाली ने शहादत, समद और एक अन्य अपराधी आजाद उर्फ नुनूवा के साथ देवघर के सारठ के फाईनेंस कर्मी को बेंगाबाद के डाकबंगला रोड में गोली मार कर लूटने का प्रयास किया था। जिसमें चारों अपराधी दो बाईक पर सवार थे। घटना के बाद अहिल्यापुर पुलिस ने अपराधी आजाद उर्फ नुनूवा को पूर्व में ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….